अवैध संबंधों के शक में ट्रक चालक की हत्या, चाकू लेकर भागते सीसीटीवी में दिखा

नोएडा। पत्नी से अवैध संबंधों के शक चलते एक व्यक्ति ने ट्रक चालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। ट्रक चालक की हत्या से पहले आरोपी ने अपने घर बुलाकर उसे शराब पिलाई। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी हुई है।

मामला जिले के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के संतोष नगर का है। संभल जिले का रहने वाला ट्रक चालक पवन अपनी पत्नी के साथ संतोष नगर में किराये पर रहता था। पवन का पड़ोस के ही परचून दुकानदार दिनेश बंटी के यहां आना जाना था। इसको लेकर दिनेश बंटी को सट्टा की पवन के उसकी पत्नी से अवैध संबंध है। इसी को लेकर दिनेश बंटी ने पहले पवन को अपने घर बुलाकर शराब पिलाई फिर उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दिनेश बंटी अपनी पत्नी के साथ मौके से फरार हो गया। हत्या कर भाग दिनेश बंटी की फुटेज आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक पवन की पत्नी की तहरीर के आधार पर दिनेश बंटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्दी हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। एसीपी सुमित शुक्ला ने बताया कि पवन और बंटी के आपस में पहले से अच्छे संबंध थे इसको लेकर इनका एक दूसरे के घर आना जाना था। फिहलाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

10 साल से नोएडा में रह रहा था पवन
संभल का रहने वाला पवन करीब 10 साल से अपनी पत्नी के साथ यहां रहने आया था। पवन ट्रक चलाकर और पेंटिंग कर परिवार का गुजारा करता था। दिनेश बंटी से संबंध अच्छे होने की वजह से यह लोग अक्सर आपस में खाते पीते भी थे लेकिन बंटी को शक था कि पवन के उसकी पत्नी से अवैध संबंध है। जिसको लेकर बंटी ने पवन की शराब पिलाने के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

परचूनी की दुकान पर बैठी थी बंटी की पत्नी
ट्रक चालक पवन अक्सर परचूनी की दुकान से सामान लेने जाता था तब दुकान पर दिनेश बंटी की पत्नी बैठी होती थी। पुलिस ने बताया कि इस्तेफाक से पवन जब भी बंटी की दुकान पर जाता था तो वह वहां नहीं मिलता था। जिसकी वजह से उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी के पवन से अवैध संबंध है। पुलिस ने यह भी बताया कि बंटी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद चाकू लेकर भागते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है।

Exit mobile version