दुकानें काटकर चोरी करने वाला शातिर पकड़ा, बुलंदशहर से आकर करता था वारदातें

नोएडा। जिले में दुकानों में ताले तोड़कर चोरी करने वाले शातिर बदमाश चूहा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी चूहा ने दादरी इलाके में की गई चोरियों की वारदात को स्वीकारा है। पुलिस आरोपी पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बुलंदशहर के वसीम उर्फ चूहा को जारचा अंडर पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार वसीम उर्फ चूहा ने बताया कि उसने तीन दिसंबर को तुलसी बिहार के डॉक्टर मुनेंद्र शर्मा के रेलवे रोड स्थित क्लीनिक, पांच दिसंबर को शिव वाटिका के शिव कुमार वर्मा की बालाजी ज्वैलर्स और वंश वर्मा की दुकान श्याम ज्वैलर्स से लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वसीम उर्फ चूहा फरार हो गया था। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वसीम उर्फ चूहा के पास से चोरी किया गया माल भी बरामद हुआ है। वसीम उर्फ चूहा ने चोरी का कुछ समान और नगदी गायब कर दिया। जिसकी पूछताछ की जा रही है। पुलिस चूहा से यह भी पूछताछ कर रही है कि उसके साथ और कौन-कौन जुड़ा है। फिलहाल चूहा ने अभी तक किसी और के अपने साथ जुड़े होने की बात स्वीकार नहीं की है।

रैकी के बाद करता था वारदात
पुलिस ने बताया कि आरोपी वसीम उर्फ चूहा पहले रैकी करके देख लेता था की दुकान किस समय बंद हो रही है। कौन कहां जा रहा है और किस जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उसी की तहत वह चोरी की प्लानिंग करता था और आसानी से ताले तोड़कर दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। चूहा बुलंदशहर में भी कई छोटी-मोटी चोरियों को अंजाम दे चुका है।

Exit mobile version