हरदोई के युवक की नोएडा में हत्या, सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड था

नोएडा। जिले के निराला एस्पायर सोसाइटी की सुरक्षाकर्मी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में सुरक्षाकर्मी के भाई की तहरीर के आधार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

उत्तर प्रदेश की हरदोई जिले के रहने वाला धीरज नोएडा की निराला एस्पायर सोसाइटी में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता था। धीरज की कुछ लोगों ने बंद पड़ी कंपनी के 20 फुट गहरे टैंक में ले जाकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल धीरज को छोड़कर हमलावर फरार हो गए। धीरज जब घर नहीं पहुंचा तो उसका भाई यहां आया और तलाश शुरू कर दी। इस बीच धीरज घायल अवस्था में मिला तो भाइयों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद धीरज की भाई की तहरीर पर केस दर्ज किया गया।
पुलिस घटना में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है। धीरज के भाइयों ने बताया कि जब उसके फोन पर कॉल की गई तो किसी ने फोन उठाकर बताया तुम्हारा भाई लड़की के साथ लाइव पकड़ा गया, लेकिन वह मौके पर पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला। धीरज के भाइयों ने बताया कि उसके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान भी थे। जिसे पता चला कि धीरज की पीट-पीटकर ही हत्या की गई है।

भाई भी करते हैं नौकरी
हरदोई निवासी अरविंद दीक्षित ने बताया कि वह अपने भाइयों के साथ नोएडा के रोजा याकूबपुर गांव में रहते हैं। बड़े भाई नीरज कुमार और धीरज निराला एस्पायर सोसाइटी के सुरक्षाकर्मी की नौकरी करते थे। कुछ दिनों से नीरज नाइट ड्यूटी और धीरज दिन में ड्यूटी दे रहे थे। धीरज दिन की ड्यूटी करके वापस नहीं लौटा तो उसके भाई नीरज और अरविंद ने तलाश किया तो धीरज गंभीर हालत में मिला जिसकी अस्पताल में मौत हो गई।

सीसीटीवी से लगा सुराग
डीसीपी सेंट्रल जोन सुनीति ने बताया कि सोसाइटी के सुरक्षाकर्मी धीरज की हत्या के मामले में कई अहम सुराग मिले हैं। धीरज की हत्या का खुलासा करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए हैं। जिनमें अहम सुराग हासिल हुए हैं।

Exit mobile version