गाजियाबाद: सूमो से टकराकर पलटी स्कूल वैन, 19 बच्चों को लगी हल्की चोट

गाजियाबाद। स्कूल वैन की सूमो कार से भिड़ंत हो गई। हादसे में बच्चों को हल्की चोट आई है। वहीं सूमो पर भाजपा का स्टीकर लगा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने वाहन कब्जे में ले लिए हैं।

हादसा थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 4 में हुआ। यहां स्कूल वैन और एक सूमो कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिस समय टक्कर हुई उस समय स्कूल वैन में 19 बच्चे सवार थे। स्कूल वैन के ड्राइवर का आरोप है की गाड़ी बहुत स्पीड में थी और हूटर बजाती हुई आ रही थी। गनीमत यह रही की करीब आधा दर्जन बच्चों को ही हल्की-फुल्की चोट आई है। हालांकि हादसे के बाद बच्चे बेहद डरे हुए थे। होली फील्ड पब्लिक स्कूल के 19 छात्रों को ला रही स्कूल वैन के ड्राइवर मोनू के मुताबिक एक टाटा सुमो कार ने उसकी वैन में सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी। मोनू के मुताबिक जिस समय टक्कर हुई उसे समय सूमो की स्पीड 80 किलोमीटर के आसपास थी। वह लगातार हूटर बजा रही थी। सुमो कार पर भारतीय जनता पार्टी का स्टीकर लगा हुआ है। जिस पर लिखा है अध्यक्ष युवा मोर्चा विजयनगर मंडल।

स्थानीय लोगों ने की मदद
स्कूल वैन पलटने के बाद हड़कंप मच गया। लेकिन गनीमत यह रही कि स्थानीय लोगों ने तुरंत बच्चों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। मोनू ने इसी दौरान स्कूल प्रिंसिपल को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्रों को अस्पताल ले गए। इस हादसे के बाद छात्र खौफ में देखे गए वहीं परिजन शॉक में थे। वहीं इंदिरापुरम थाना प्रभारी जितेंद्र दीक्षित ने बताया कि हादसे में चार बच्चे घायल हुए हैं। जिन को इलाज के लिए भेज दिया गया है। वही गाड़ी पुलिस कस्टडी में है।

Exit mobile version