युवती ने आईटी कंपनी के ऑफिस में फांसी लगाई

नोएडा। जिले की एक आईटी कंपनी में काम करने वाली युवती ने अपने ही ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस सुसाइड की वजह तलाश रही है।

मामला जिले सेक्टर-142 कोतवाली इलाके में स्थित ऑफिस गोफर्स लैब, टैक 8 फ्लोर, सेक्टर-142 का है। युवती दिल्ली के बुराड़ी की रहने वाले अशोक की 27 साल की बेटी तानिया भगत है। तानिया भगत आईटी कंपनी में वेबसाइट बनाने का काम करती थी। तानिया डिप्रेशन में थी इस बात का घरवालों को भी पता नहीं था और उसने आत्महत्या क्यों की है इसके पीछे क्या राज है इसकी जानकारी भी उसके घर वालों को नहीं है। घर वालों ने बताया तानिया रोजाना की तरह आज शुक्रवार को भी वह सुबह अपने ऑफिस निकली थी। ऑफिस में ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस पर ऑफिस के अन्य साथियों पर भी सवालिया निशान उठाने शुरू हो गए हैं। क्योंकि जिस वक्त तानिया फांसी लगाकर आत्महत्या की क्या उसे वक्त ऑफिस में कोई अन्य व्यक्ति नहीं था। पुलिस को कोई ऐसा तथ्य नहीं मिला है जिससे आत्महत्या की वजह स्पष्ट हो सके। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम को भी जांच में लगाया गया है। फिहलाल तानिया की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पीएम रिपोर्ट पर टिकी जांच
आईटी में काम करने वाली युवती तानिया की मौत की वजह अब पोस्टमार्टम में ही स्पष्ट होगी क्योंकि मौके पर ना तो कोई सुसाइड नोट मिला है और ना ही कोई ऐसा तथ्य जिससे यह स्पष्ट हो सके कि उसने आत्महत्या क्यों की है। कोतवाली प्रभारी विनीत राणा ने बताया कि युवती की आत्महत्या खुलासा करने के लिए ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले ले जा रहे हैं जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

कॉल डिटेल से खुलेगा राज
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टा जांच में पता चला है कि तानिया ऑफिस बंद होने के बाद दोबारा ऑफिस पहुंची थी। पुलिस इस पहलू पर भी जांच करेगी दोबारा तानिया किसने बुलाया था, या फिर वह अपनी मर्जी से दोबारा ऑफिस आई थी। पुलिस तानिया कॉल डिटेल भी निकल रही है की लास्ट बार उसकी किस-किस से बात हुई है।

Exit mobile version