गाजियाबाद: लूट की चेन पहनकर अदाबाजी कर रहे थे बदमाश, धरे गए

गाजियाबाद। महिलाओं से लूटी गई चेन पहनकर लुटेरे अदाबाजी दिखा रहे थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। चेनों के अलावा वारदात में प्रयुक्त बाइक भी मिल गई है। पुलिस पिछले छह दिन से इन लुटेरों के पीछे लगी हुई थी।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि तीन दिसंबर को तुलसी व आठ दिसंबर को कविता नाम की महिला से गोविंदपुरम क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस मोबाइल सर्विलांस, मुखबिर व अन्य माध्यमों से आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में थीं। तभी सुहेल व साकिब को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों ने मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। चेन तभी से वह पहनकर घूम रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों में तय हुआ था कि इन दोनों चेनों को हम पहन लेते हैं और आगे जो इस तरह हाथ लगेगा, उसको बेचकर अपना खर्चा चलाएंगे। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली।

नहीं पकड़ते तो और करते वारदातें
आरोपियों ने कबूला कि अगर नहीं पकड़े जाते तो और कई वारदातों को अंजाम देने की योजना थी। रोजाना सुबह से शाम तक इसी तलाश में रहते थे कि चेन पहने कोई महिला पैदल जाती मिले तो अपने मंसूबों को अंजाम दें। दोनों ने पहली बार इन दोनों घटनाओं को अंजाम दिया था।

Exit mobile version