भाजपा को वोट दिया तो महिला को देवर ने पीटा, देवरानी डंडा लेकर आई

सीहोर। भाजपा को वोट देने की कीमत मुस्लिम महिला ने पिटाई खाकर चुकाई। उसके देवर ने उसे इस बात पर जमकर पीटा। देवरानी भी साथ थी और उसी ने डंडा लाकर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं सीएम शिवराज चौहान ने भी पूरा मामला संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया है।

यह अजीबोगरीब घटनाक्रम मध्यप्रदेश के सीहोर जिले का है। यहां के अहमदनगर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा हसन गांव में रहने वाली समीना बी पत्नी बबलू खां का एक वीडियो सामने आया है। समीना के मुताबिक उसके देवर ने पहले गालीगलौज की, जबकि इसके बाद उसे पीटा। क्योंकि उसने भाजपा को वोट दिया था। वीडियो में वह यह कहती नजर आ रही है कि भाजपा को वोट देने की जानकारी देवर को लगने पर पहले तो उसने अपशब्द कहे, फिर उनके साथ मारपीट की। मारपीट में देवर की बीवी ने भी साथ दिया। उसने डंडा लाकर दिया, जिससे देवर ने मुझे खूब पीटा। पड़ोसी के बीच-बचाव करने पर उसने पीटना बंद किया।

तहरीर में केवल घटनाक्रम का जिक्र
महिला ने बताया कि इस मामले की शिकायत थाना पुलिस समेत डीएम से की गई है। ताकि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो। इधर, थाने में दी गई तहरीर में उसने भाजपा को वोट देने के कारण मारपीट की बात नहीं लिखी है। महिला ने महज मारपीट का जिक्र किया है। इसी आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी पर हो कड़ी कार्रवाई
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस घटना की निंदा करते हुए आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खां ने भी घटना को अनुचित बताते हुए इसकी निंदा की है।

सीएम ने मिलकर साझा किया दर्द
इस घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में महिला और उसकी बेटियों से मुलाकात की. उन्होंने प्रशासन को इस मामले की जांच के आदेश दिए. सीएम शिवराज ने महिला से मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया एक्स पर भी शेयर किए। उन्होंने लिखा, ‘मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी

Exit mobile version