गाजियाबाद: रेस्टोरेंट संचालक के अपहरण का प्रयास, पथराव

गाजियाबाद। रेस्टोरेंट में खाना खाने आए युवकों को रेस्टोरेंट बंद होने का हवाला देना वहां के मालिक को भारी पड़ गया। युवक हमलावर हो गए और खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए जमकर मारपीट की। आरोप है कि हमलावरों ने रेस्टोरेंट मालिक के अपहरण की कोशिश की। साथ ही असलहे भी दिखाए। विरोध पर वहां पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने घटना का मुकदमा कायम कर लिया है।

पूरा घटनाक्रम थाना कविनगर इलाके का है। यहां के शास्त्रीनगर में मदन स्वीट रेस्टोरेंट है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक मदन स्वीट के मालिक यशवीर यादव ने बताया कि 6 तारीख की रात साढ़े बजे वह रेस्टोरेंट पर बैठे हुए थे। तभी चार लोग उनके रेस्टोरेंट पर आए जो नशे में धुत थे। आने के बाद उन्होंने खाना मंगा। यशवीर के मुताबिक वह रात 10 बजे अपना रेस्टोरेंट बंद कर देते हैं। उसके बाद निजी कार्य जैसे साफ-सफाई होती है। चारों लोगो को बताया कि रेस्टोरेंट बंद हो चुका है तो उन्होंने यशवीर के साथ बदसलूकी शुरू कर दी और स्टाफ के साथ गाली गलौज करी। फिर मारपीट शुरू कर दी। चारों लोग खुद को पुलिसकर्मी बता रहे थे।

विरोध पर की मारपीट-पथराव
यशवीर के मुताबिक विरोध करने पर उन्होंने रेस्टोरेंट पर पथराव किया और यशवीर को हथियार दिखाकर किडनैप का प्रयास किया। यशवीर के मुताबिक भीड़ अधिक होने के चलते चारों युवक फरार हो गए। हालांकि इस घटनाक्रम के बाद वहां अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

मुकदमा दर्ज, जांच जारी
इस मामले में एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है की अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी देखा जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है। हमलावर चाहें पुलिसकर्मी हों या आम आदमी, कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version