गाजियाबाद: शादी में गया परिवार, बंद मकान से लाखों का माल पार

गाजियाबाद। जिले के टीलामोड़ थाना इलाके के एक कॉलोनी में बंद मकान में चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी तलाश कर रही है।

जिले के गरिमा गार्डन में के रहने वाले मेडिकल सामान के डिस्ट्रीब्यूटर अनिल कुमार के घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए ताला तोड़कर बाइक, जेवर व नकदी चोरी कर ली। जिस वक्त चोरी की वारदात अनिल के घर में हुई थी। उसे वक्त घर पर कोई नहीं था सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने दूसरे शहर गए हुए थे। अनिल व उनके परिवार शादी समारोह से जब वापस घर लौटा तब चोरी की जानकारी हुई। अनिल ने पुलिस को सूचना देकर पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अनिल ने पुलिस को बताया चोरों उनके मेन गेट का ताला तोड़कर 22 हजार रुपये, चांदी व पीतल के भगवान की मूर्तियां जेवर और एक बाइक चोरी कर ली। चोरों ने घर में लगे इनवर्टर बैटरी को भी चोरी करने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे।

रिश्तेदार की थी शादी
पीड़ित अनिल ने बताया कि उनके परिवार मुरादाबाद में साढू के बेटे की शादी में शामिल होने गया था। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए का माल चोरी कर लिया। जब वह शादी समारोह से वापस लौटे तो घर के ताले टूटे देखकर उनके होश उड़ गए। अनिल का कहना है कि उनके घर में रखे उनके कीमती जेवर लाखों रुपए के हैं चोरी की घटना से वह पूरी तरह से बर्बाद हो गए हैं।

पुलिस ने संदिग्ध से की पूछताछ
चोरी की घटना के मामले में पुलिस ने अनिल की तहरीर के बाद एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया अनिल की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्दी चोरी की घटना का सफल खुलासा किया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version