गाजियाबाद: चोर-तस्करों का गैंग पकड़ा, माल बरामद

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने अभियान चलाकर सात शातिर चोरों को अलग-अलग थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है। गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी का माल भी पुलिस ने बरामद किया है। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने वाहनों से बैट्री चोरी करने वाले भूषण, गोलू व रोहित निवासी क्रॉसिंग रिपब्लिक को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह अपने शौक पूरा करने के लिए चोरी करते थे। इसके अलावा क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने दो बाइक चोर सुमित व शिवा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से दो चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस की पूछताछ में बताया कि हम दोनों ने एक बाइक करीब 15 दिन पहले ही गोकुल धाम सोसाइटी के सामने विजयनगर से व दूसरी बाइक 20 दिन पहले कृष्णा नगर इण्टर कॉलेज के पास विजयनगर से चोरी की थी। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस लगातार शातिर चोरों की तलाश में थी पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर मुखबिर की सूचना पर चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस को लगातार हो रही चोरी की घटनाओं की सूचना मिल रही थी। जिसको लेकर पुलिस ने मुखबर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाया और कार्रवाई की।

दो गांजा तस्कर भी गिरफ्तार
थाना कौशाम्बी पुलिस ने 2 किलो गांजे के साथ दो अभियुक्त को गिरफ्तार करके कार्रवाई की है। पुलिस ने मुखबर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाकर सलीम पहाड़ी व धीरज को आनन्द विहार बॉर्डर के पास से 3 किलो अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। यह दोनों तस्कर गंजे की तस्करी लोगों को करते थे और उससे पैसे कम कर अपना शौक मौज करते थे।

Exit mobile version