गाजियाबाद: वेटर हत्याकांड में ऋषभ के साथ शामिल थे दो और आरोपी, तलाश जारी

गाजियाबाद। वेटर हत्याकांड के मुख्य आरोपी ऋषभ के साथ दो अन्य आरोपी और शामिल है। जिनकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पुलिस ने वेटर पंकज की हत्या के मामले में मैरिज लॉन संचालक मनोज और अमित गुप्ता नाम के एक कर्मचारियों को पहले ही गिरफ्तार करके पूछताछ की। मैरिज लॉन संचालक मनोज और अमित ने बताया की ऋषभ के साथ पंकज की हत्या करने में उसके दो अन्य साथी भी शामिल थे।

थाना अंकुर विहार इलाके में 17 नवंबर को जिले के पुश्ता मार्ग स्थित सीजीएस वाटिका मैरिज लॉन में लग्न समारोह चल रहा था। यहां सर्वेश ठेकेदार के माध्यम से वेटर पंकज लग्न में 500 रुपए मजदूरी पर आया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वेटर पंकज झूठी प्लेट उठा रहा था। तभी दूल्हे के मौसेरे भाई ऋषभ के कपड़े खराब हो गए। इसके बाद मैरिज लॉन संचालक मनोज, कर्मचारीं अमित व दो अन्य लोगों ने ऋषभ के साथ पंकज की पिटाई कर दी। इन लोगों ने पंकज की को मृत जानकार गढ़ी कटैया गांव के जंगलों में फेंक दिया था। 18 नवंबर को अज्ञात शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो शव की शिनाख़्त 19 नवंबर को डीएलएफ शंकर विहार कॉलोनी के रहने वाले पंकज के रूप में हुई। पंकज के घर वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की तो पता चला कि पंकज एक मैरिज लॉन में वेटर की मजदूरी करने गया था। पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए पड़ताल की तो पंकज की पीटकर मैरिज लॉन संचालक मनोज दूल्हे के भाई ऋषभ मैरिज लॉन की कर्मचारी अमित व अन्य लोगों ने हत्या कर शव फेंका था। घटना में एक बाल अपचारी भी शामिल है जिसे पुलिस द्वारा रोका गया है।

दो आरोपियों की हो चुकी गिरफ्तारी
अंकुर विहार थाना पुलिस ने बेटर पंकज की हत्या के मामले में मैरिज लॉन संचालक मनोज और एक कर्मचारी अमित को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इन लोगों ने पंकज की पीटकर हत्या करने की बात को स्वीकार किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि बात वेटर पंकज द्वारा ऋषभ के कपड़े खराब हो गए थे। जिससे गुस्सा ही लोगों ने उसकी पीटकर हत्या कर दी।

ऋषभ व उसके दो साथी पुलिस की पकड़ से फरार
पुलिस ने बताया की वेटर पंकज की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी ऋषभ और उसके दो साथी फरार हैं। पुलिस फरार तीनों आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी मुख्य आरोपी ऋषभ और उसके दोनों साथियों को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version