गाजियाबाद: गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन, कातिलों को फांसी की मांग

गाजियाबाद। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या की वारदात के बाद संगठन पदाधिकारियों में गम और गुबार का माहौल है। हत्या के विरोध में गाजियाबाद के जिला मुख्यालय के सामने लोगों ने जाम लगा दिया। जाम लगाने के साथ साथ लोगों ने नारेबाजी की और हत्यारों को फांसी देने की मांग की।

श्री राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष गौरव ने बताया कि सुखदेव गोगामेड़ी सभी को साथ लेकर चलने वालों में से थे, ऐसे में उनकी हत्या एकता में दरार डालने का काम कर रही है। साथ ही महानगर उपाध्यक्ष श्री राजपूत करणी सेना शशांक सिंह ने कहा कि हमारी मांग है कि जिन्होंने हत्या की है, उनका एनकाउंटर किया जाए।

सड़क पर लगाया जाम
श्री राजपूत करणी सेना से जुड़े लोगों ने जिला मुख्यालय के सामने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। नारेबाजी में उन्होंने हत्यारों को फांसी देने की बात कही। इस दौरान सड़क पर जाम लगा रहा। 5 दिसंबर को राजस्थान की राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी।

नहीं पकड़े जा सके गैैंगस्टर
इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के गुर्गों ने ली है लेकिन पुलिस अभी तक इन्हें पकड़ नहीं सकी है। इसी कारण लोगों में आक्रोश पनप रहा है और प्रदेशभर में आए दिन धरना-प्रदर्शन के हालात बन रहे हैं।

Exit mobile version