गाजियाबाद: पुलिस कस्टडी में युवक ने बनवाई रील, सोशल मीडिया पर वायरल

गाजियाबाद। गिरफ्तारी के बाद मेडिकल के लिए अस्पताल ले लाए जा रहे आरोपी की किसी ने वीडियो बनाई। जबकि उसके बाद रील बनाकर उसकी फेसबुक पर अपलोड कर दी। माना जा रहा है कि आरोपी के इशारे पर ही रील बनाई गई थी। जबकि बाद में उसे आरोपी ने ही अपलोड किया है। आरोपी किसी वीवीआईपी की तरह अपनी काली स्कॉर्पियो से उतरता है। उसके साथी वीडियो बनाते हैं। इसके बाद वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना डालकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाता है।

मामला गाजियाबाद के थाना खोड़ा क्षेत्र का है। 27 नवंबर को भीम यादव नाम के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद भीम यादव को मेडिकल के लिए गाजियाबाद के जिला सरकारी अस्पताल एमएमजी ले जाया गया। वहां भीम यादव ने पुलिस की हिरासत में अपनी रील बनवाई। उसका कार से उतरने का भी ढंग ऐसा था, जैसे पुलिस हिरासत में न होकर पुलिस सुरक्षा में कोई वीवीआइपी चल रहा हो। उसने खुद को एक डॉन के रूप में पेश करने की कोशिश की। अब वीडियो वायरल होने अधिकारी जांच की बात कहे रहे हैं।

शांतिभंग में हुआ था चालान
थाना खोड़ा प्रभारी संतोष तिवारी के मुताबिक भीम यादव को 27 नवंबर को शांति भंग की धारा में गिरफ्तार किया गया था। उसने किसी युवक के साथ कहासुनी और बदसलूकी की की थी। भीम यादव का वीडियो गाने के साथ रील के रूप में अपलोड हुआ। अब यह गाजियाबाद की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जांच की जा रही है।

Exit mobile version