गाजियाबाद: कार में बंधक बनाकर व्यापारी से लाखों की लूट

गाजियाबाद। जिले के कवि नगर थाना क्षेत्र में फैक्ट्री के बाहर कार में बैठे व्यापारी को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट करने का मामला सामने आया है। व्यापारी से हुई लूट की घटना के बाद पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्दी लूट की घटना करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

साहिबाबाद के इंदिरापुरम के रहने वाले व्यापारी निशांत कार से कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में आये थे। इस दौरान निशांत फैक्टरी के बाहर अपनी कार में बैठे थे। तभी कुछ लोग आए और तमंचे के बल पर कार में निशान्त को बंधक लिया। बंधक बनाकर निशांत से लाखों की रकम, मोबाइल व अन्य सामान लूट कर फरार हो गए। निशांत द्वारा लूट का विरोध करने पर उन्होंने गोली मार देने की धमकी भी दी। वही व्यापारी से बंधक बनाकर हुई लूट की घटना की जानकारी मिलते ही कविनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस औद्योगिक क्षेत्र व दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

नहीं बताई लूटी गई रकम
व्यापारी निशांत से बदमाशों द्वारा बंधक बनाकर कितने रुपए लूटे गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अभी तक पुलिस को स्पष्ट नहीं बताई है। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है ताकि लूट की घटना का सही से खुलासा किया जा सके। पुलिस बदमाशों की तो तलाश कर ही रही है साथ ही व्यापारी से भी कई प्वाइंटों पर पूछताछ कर रही है। जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
व्यापारी निशांत से हुई लूट की घटना के बाद पुलिस औद्योगिक क्षेत्र में लगे और दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर लगी सभी सीसीटीवी कैमरा के फुटेज तलाश रही है। ताकि लुटेरे तक पहुंचा जा सके। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है कि व्यापारी फैक्ट्री के बाहर कार में क्या कर रहा था। फिलहाल व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात से औद्योगिक क्षेत्र में सनसनी का माहौल हो गया है।

Exit mobile version