गाजियाबाद: करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के विरोध में धरना, पुलिस से झड़प

गाजियाबाद। राजस्थान में श्री राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामड़ी की हत्या के विरोध में गाजियाबाद में राजपूत समाज के लोगों ने अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। धरना दे रहे लोगों की मांग है कि हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ ही उन्हें फांसी की सजा दिलाई जाए।

गांव करहेड़ा के बाहर पृथ्वीराज चौहान गेट पर धरना दिया जा रहा है। इसमें सैकड़ों लोग मौजूद हैं। वे हत्यारोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और उन्हें फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि हत्यारोपियों के पकड़े जाने तक वे धरने से नहीं उठेंगे। प्रदर्शनकारियों में शामिल चिराग चौहान ने आरोप लगाया कि लोकल पुलिस चौकी के प्रभारी ने धरने पर आकर समाज के लोगों से बदतमीजी की और गाली-गलौज की। पुलिस ने उन्हें धरने से जबरन उठाने का भी प्रयास किया। हालांकि ये धरना सुबह 8 बजे से चल रहा है और लोग नारेबाजी कर रहे हैं। बीच में कई बार प्रदर्शनकारियों और पुलिस में नोकझोंक भी हुई है।

उग्र आंदोलन की चेतावनी
धरने में प्रमुख रूप से रूदल चौहान, धर्मेंद्र चौहान, सतेंद्र चौहान, चिराग चौहान, मोनू चौहान, बृजेश चौहान, लक्की चौहान, कांति चौहान, कृष्णा चौहान आदि शामिल हैं। सभी का कहना है कि सुखदेव सिंह ने हर गरीब व मजलूम के हित की लड़ाई लड़ी। इसलिए अब उनकी हत्या के बाद भी कोई चुप बैठने वाला नहीं है। चेतावनी दी गई कि यदि समय रहते गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन को उग्र कर दिया जाएगा।

Exit mobile version