गाजियाबाद: विधायक बोले बंद हों मांस की दुकानें, संरक्षण देने वालों पर लगे रासुका

नंदकिशोर गुर्जर

गाजियाबाद। लोनी क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मीट की दुकानों-होटलों और कट्टीघरों को बंद कराने की मांग की है। यह भी कहा है कि जो भी इस अवैध कारोबार को संरक्षण दे रहा हो, उसके खिलाफ एनएसए लगाया जाए।

विधायक ने मंगलवार को एक पत्र गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के डीएसपी को लिखा है। इसमें विधायक ने कहा, लोनी के सभी थाना क्षेत्रों में कथित नेताओं के संरक्षण में सुविधा शुल्क लेकर मीट की दुकानें, मांसाहारी होटल और कट्टीघर संचालित हो रहे हैं। ऐसी सूचना मेरे जनता दरबार में प्राप्त हुई है। ये चिंताजनक है और प्रदेश सरकार की मंशा के खिलाफ है। नदंकिशोर गुर्जर ने पत्र में कहा, इस मामले में सभी थाना क्षेत्रों को सख्त कार्रवाई हेतु निर्देशित करें। मीट की दुकानें, मांसाहारी होटल और कट्टीघरों को तत्काल बंद कराकर संचालकों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। इसके अलावा रंगदारी, अवैध वसूली और संचालन में संरक्षण प्रदान करने वाले लोगों पर रासुका के तहत कार्रवाई करने का कष्ट करें।

पहले भी बयानबाजी से बने चर्चा में
7 जनवरी 2023 को नंदकिशोर गुर्जर ने कहा था, अगर बिजली विभाग का कर्मचारी बताकर कोई फर्जी व्यक्ति घर में जबरन घुस आए तो उसे ऑन स्पॉट मार दो। लोग अगर खुद मारने में सक्षम नहीं हैं तो मुझे बुला लें, मैं उसकी हत्या करूंगा। जबकि निकाय चुनावों में नंदकिशोर गुर्जर ने कहा था, मदिरापान करने वाले या मांस खाने वाले किसी व्यक्ति को लोनी नगर पंचायत से टिकट नहीं दिया जाएगा। नेता ऐसा नहीं होना चाहिए जो शराब पीकर बलात्कार करे, लूट करे और अपने आप को जंगली पशु बताना शुरू कर दे। ऐसे लोगों की लोनी के अंदर जरूरत नहीं है। 9 अक्टूबर 2022 को दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में 2020 के दिल्ली दंगों को लेकर बयान दिया था। गुर्जर ने कहा था- हम लोग किसी को छेड़ते नहीं है, लेकिन हमारी बहन बेटी को कोई छेड़े तो उसे हम छोड़ते भी नहीं। हम जिहादियों को मारेंगे, हमेशा मारेंगे।

Exit mobile version