गाजियाबाद: पेड़ पर लटका मिला अज्ञात अधेड़ का शव

गाजियाबाद। जिले के साहिबाबाद कोतवाली इलाके में संदिग्ध हालत में एक अज्ञात अधेड़ का शव पेड़ पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया है।

मामला साहिबाबाद कोतवाली इलाके के राजीव कॉलोनी का है। यहां करीब 45 वर्षीय अधेड़ का शव गमछा से फंदा लगा पेड़ पर मिला। पेड़ पर शव लटका मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। फिहलाल पुलिस ने शव कब्जे में जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि पेड़ पर लटके मिले की उम्र करीब 45 साल है। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई जा रही है। इस अज्ञात व्यक्ति की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट होगा कि इसने आत्महत्या की है यह हत्या करके शव लटकाया गया है। फिलहाल पुलिस और फोरेंसिक टीम भी पूरे मामले की जांच कर रही है।

सोशल मीडिया से शिनाख्त का प्रयास
पुलिस पेड़ पर लटके मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की शिनाख्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है। पुलिस ने कई ग्रुप में फोटो शेयर कर शव की पहचान करने में मदद करने की अपील की है। पुलिस जिले के संबंधित थानों में यह भी पता कर रही है कि कहीं कोई गुमशुदगी तो दर्ज नहीं है ताकि शव की सही से शिनाख्त हो सके।

सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई
पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। साथ ही कॉलोनी में और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी चेक किया जा रहा है,ताकि यह पता लगाया जा सके यह व्यक्ति कॉलोनी में कब आया था। पुलिस का मानना है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से शव के शिनाख्त में काफी मदद मिल सकती है।

Exit mobile version