गाजियाबाद: रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर होटल में चार लाख रुपए छीने

गाजियाबाद। जिले के शालीमार गार्डन थाना इलाके में स्थित एक होटल में एक व्यक्ति से बेटे की नौकरी रेलवे में लगवाने के नाम पर चार लाख रुपये छीनने का मामला प्रकाश में आया है। रुपए छीनने का विरोध करने पर आरोपी ने पीड़ित के साथ मारपीट की कर घायल कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल जिले के लोनी के रहने जाकिर का आरोप है 15 सालों से परिचित डीएलएफ के रहीश ने 18 नवंबर को उन्हें घर बुलाकर बेटे दानिश की रेलवे में नौकरी लगवाने के लिए किसी अन्य व्यक्ति से मिलवाया और अगले दिन रहीश ने शालीमार गार्डन में 80 फुटा रोड के निजी होटल में चार लाख रुपये लेकर बुलाया था। जाकिर पैसे लेकर होटल के कमरे में पहुंचे तो चार लोगों ने बंधक बनाकर उस पर हमला बोल दिया और चार लाख रुपये छीन लिए। रुपए छीनने का जब जाकिर ने विरोध किया तो होटल में मौजूद लोगों ने उनके साथ मारपीट और गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी। मारपीट में जाकिर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जाकिर ने रहीश को फोन करके पैसे मांगे तो उसने आश्वासन देकर घटना किसी को न बताने के लिए कहा, लेकिन इसके बाद भी उसे पैसे वापस नहीं मिले।

घर पहुंचने पर चाकू से हमला
रहीश के घर पहुंचे जाकिर पर दोबारा तो चाकू से हमला किया गया। जिसमें जाकिर गम्भीर घायल हो गया। उसने अपने साथ हुई पूरी वारदात की जानकारी पुलिस कर्मियों को दी। पुलिसकर्मियों ने पहले तो जाकिर को अस्पताल में भर्ती कराया उसके बाद उसकी शिकायत पर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मुकदमा दर्ज, जल्द करेंगे खुलासा
मामले में पुलिस के अधिकारी एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि जाकिर की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। जाकिर को घायल होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version