गाजियाबाद: बारात चढ़त से पहले दूल्हे के पिता का बैग लूटा, डेढ़ लाख कैश बैग में था

गाजियाबाद। बारात चढ़त की तैयारी के दौरान दूल्हे के पिता का बैग लूटकर झपटमार भाग निकले। बाइक सवार झपटमारों की इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है। वहीं पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर झपटमारों की तलाश शुरू कर दी है। बैग में तकरीबन डेढ़ लाख रुपये बताए जा रहे हैं।

वारदात टीलामोड़ थाने के पास स्थित ऑक्सी होम्स सोसाइटी के बाहर हुई। दूल्हे के पिता बारात चढ़त के दौरान बाहर खड़े थे। कई रिश्तेदार और परिचितों का जमावड़ा भी था। दूल्हे के पिता के बैग में करीब डेढ़ लाख रुपये थे। उन्होंने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन आरोपी भोपुरा की तरफ भाग गए। मोदीनगर स्थित दयापुरी जैन वाली गली के निवासी राजपाल सिंह के बेटे मोहित की बारात 24 नवंबर को टीलामोड़ थाना क्षेत्र की दिल्ली 99 सोसाइटी में आई थी। चढ़त से पहले ऑक्सी होम्स सोसाइटी के बाहर तैयारियां चल रही थीं। सामने से गलत दिशा से आए बाइक सवार लुटेरे राजपाल के हाथ से रुपयों से भरा बैग झपटकर भोपुरा की तरफ भाग गए। घटना की सूचना पुलिस को दी।

बैंडबाजे वालों का करना था पेमेंट
राजपाल ने बताया कि बैग में करीब डेढ़ लाख रुपये थे जो बैंड-बाजे वालों के अलावा अन्य जरूरी काम के लिए लेकर आए थे। सड़क पर खड़े कुछ लोगों ने लुटेरों को भागते हुए देखा था। बाइक चला रहे लुटेरे ने हेलमेट लगाया था, जबकि बैग छीनने वाले पीछे बैठे लुटेरे ने हेलमेट नहीं पहना था। लोगों ने उसका चेहरा भी देखा। पुलिस ने कुछ लुटेरों के फोटो दिखाकर लोगों से पहचान कराई। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की हैं।

Exit mobile version