युवक का गला रेतकर प्रेमी के संग भाग गई महिला, हालत गंभीर

हापुड़। प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ी महिला ने पति का गला रेत दिया। इतना ही नहीं उसे तड़पता हुआ छोड़कर वह प्रेमी के साथ चली गई। सालभर का बच्चा भी अपने साथ ले गई। मामले की जानकारी पर पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पत्नी व उसके प्रेमी की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

थाना देहात इलाके के महताबगढ़ी में रहने वाला युवक मेरठ के होटल में वेटर का काम करता है। उसकी शादी कुछ समय पहले मुजफ्फरनगर के गांव शाहपुर निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे भी हैं। बड़ी बेटी किसी रिश्तेदारी में गई थी। जबकि छोटा बेटा घर पर ही मां के साथ मौजूद था। रविवार को राहुल की रात में ड्यूटी थी लेकिन वह देर रात वापस घर लौट आया। काफी खटखटाने के बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो वह छत के रास्ते से मकान में घुस गया। इस दौरान उसने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ कमरे में पकड़ लिया और प्रेमी से उसकी हाथापाई शुरू हो गई।

फिर रेत दिया गया
हाथापाई के दौरान पत्नी व प्रेमी ने युवक का गला रेतकर हत्या की कोशिश की। दोनों उसे वहीं छोड़कर भाग गए। पड़ोसियों की सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। देहात थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version