गाजियाबाद: गाड़ी निकालने को लेकर हुए विवाद में पुलिस को पीटा, पिस्टल लूटी

गाजियाबाद। लुटेरों की तलाश में पहुंची नोएडा पुलिस पर यहां हमला हो गया। पुलिस की पिस्टल भी लूटी गई। मसूरी थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद भारी मात्रा में पुलिस बल वहां एकत्र हुआ और हमलावरों को खदेड़ा गया। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी (ग्रामीण) विवेक यादव ने बताया, नोएडा के थाना सेक्टर-63 की पुलिस गांव मसौता में रविवार दोपहर आई थी। पुलिस टीम गांव के अंदर एंट्री कर रही थी, तभी रास्ते से वाहन निकालने को लेकर उनकी कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। ये विवाद बढ़ गया और लोगों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई शुरू कर दी। पुलिसकर्मी सादा कपड़े पहने हुए थे, इसलिए लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। हमले में घायल चार पुलिसकर्मियों को हापुड़ रोड पर रामा हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। नोएडा पुलिस ने पिस्टल लूटे जाने की सूचना भी दी है। डीसीपी ने बताया, गाजियाबाद पुलिस के एसीपी और मसूरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जबकि इसके बाद हमलावरों की एक कार व एक ट्रैक्टर कब्जे में लिया गया। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हमलावर पहचाने, तलाश में रातभर दबिश

एसीपी नरेश कुमार ने बताया, नोएडा के थाना सेक्टर-63 की पुलिस टीम एक केस की जांच के लिए मसौता गांव में आई थी। गांव में घुसते ही एक पुलिया पड़ती है, जो काफी संकरी है। वहां से गाड़ी निकालने को लेकर मसौता के कुछ ग्रामीणों से पुलिस का वाद-विवाद शुरू हुआ। जिसमें ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया गया। इसमें पुलिस की पिस्टल भी गायब हुई है। कुछ आरोपियों की पहचान मूले चौहान, विशाल, अंकित, रिंकू के रूप में हुई है। अन्य की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। मसूरी थाने में मुकदमा लिखा जाएगा।

Exit mobile version