गाजियाबाद: 23वीं मंजिल से कूदकर मेडिकल की छात्रा ने जान दी

गाजियाबाद। एटीए एडवांटेज सोसाइटी की 23वीं मंजिल से कूदकर मेडिकल की छात्रा ने जान दे दी। छात्रा का शव एक व्यापारी के फाउंटेन में पड़ा मिला। आत्महत्या के दौरान फ्लोर से गिरती हुई युवती की लाश गिरती हुई दिखी। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

घटना इंदिरापुर थाना क्षेत्र की है। यहां 11वें टॉवर में ग्राउंड फ्लोर पर बिजनेसमैन अमित जैन का फ्लैट है। अमित जैन कैनोपी का कारोबार करते हैं। उनके फ्लैट के बाहर एक फाउंटेन बना हुआ है। अमित कारोबार के सिलसिले में बाहर गए थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर में थे। शनिवार सुबह इसी फाउंटेन में युवती का शव पड़ा मिला। उसके सिर में चोट के निशान थे।
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलती है कि सोसाइटी में एक युवती मृत पड़ी है। वह सलवार सूट पहने थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त का प्रयास किया गया। शव की शिनाख्त आस्था शर्मा पुत्री अजय शर्मा के रूप में हुई, जो मूलरूप से दिल्ली के मंडी इलाके की रहने वाली थी। वह गाजियाबाद में एक प्राइवेट मेडिकल संस्थान में पढ़ती थी। इस सोसाइटी में उसका दोस्त रहता है। यहां अक्सर युवती आती थी।

डिप्रेशन में रहती थी युवती
युवती के परिजनों से बात करने पर पता चला कि वह डिप्रेशन में रहती थी और उसका उपचार चल रहा था। पहली नजर में आत्महत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और अन्य साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आस्था जिस फ्लैट में आई थी, वह उसके फ्रेंड रोहित खन्ना का है।

शादी अटेंड कर मूवी भी देखी
शुक्रवार को दोनों ने काफी देर साथ समय गुजारा। आस्था ने गुरुग्राम में एक शादी भी अटेंड की और दोपहर तक वापस इसी सोसाइटी में आ गई। फिर उसने एक मूवी भी देखी। शुक्रवार शाम 6 बजे वो रोहित के फ्लैट से निकल गई। इसके बाद उसने कूदकर जान दे दी।

Exit mobile version