गाजियाबाद: बुजुर्ग ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दी

गाजियाबाद। बुजुर्ग ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग रिटायर्ड डिप्टी एसपी केके गौतम के दामाद थे। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इस सवाल का पुलिस जवाब तलाशने में जुटी हुई है।

सिहानी गेट क्षेत्र पटेल नगर द्वितीय के रहने वाले राजीव शर्मा (68) ने अपनी पत्नी के साथ रहते थे। राजीव शर्मा ने पिस्टल की नाल मुंह में डालकर गोली चलाई थी, जो उनके सिर के पीछे से पार हो गई। गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी कमरे पहुंची तो पति को खून में लथपथ देख चीख निकल गई। मामले में पुलिस जांच कर रही है। राजीव शर्मा एक निजी कंपनी से सेवानिवृत थे। उनका एक बेटा और बेटी है। बेटा विदेश में रहता है और बेटी की शादी दिल्ली में हुई है, जो बैंक में प्रबंधक हैं। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली की राजीव शर्मा ने गोली मारकर जान दे दी है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि राजीव शर्मा ने शेयर मार्केट में कुछ रकम निवेश की थी। आशंका है कि रकम डूबने की वजह से वह परेशान थे। साथ ही वह मानसिक अवसाद में भी थे। इसी कारण उन्होंने जान दी है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले में जांच की जा रही है।

पत्नी से की गई पूछताछ
पुलिस ने काफी देर पत्नी से पूछताछ की। यह भी पूछा गया कि घटना के वक्त वह घर के किस हिस्से में थीं। पिछले दिनों किसी से राजीव का कोई विवाद तो नहीं हुआ था। उन्होंने कहां रकम निवेश की थी। पुलिस ने तकरीबन पौन घंटे तक विभिन्न बिंदुओं पर जानकारी जुटाई। राजीव की पत्नी ने बताया कि वह बुधवार को ही लॉकर से पिस्टल निकालकर लाए थे। उन्हें क्या पता था कि वह खुद को ही गोली मार लेंगे। आत्महत्या करने की सूचना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version