गाजियाबाद: मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। जिले की लोनी कोतवाली पुलिस ने पुलिस मुठभेड़ में 25000 के इनामी बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराकर उसे पूछताछ शुरू कर दी है।

लोनी कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि बाइक सवार 25000 का इनामी बदमाश इलाके में वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा है। जिसके चलते पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के निठौरा अंडरपास के पास चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान बाइक पर सवार एक व्यक्ति आता देखा तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन बाइक सवार व्यक्ति पुलिस को देखकर बाइक बीच मिलकर भगाने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो बाइक पर सवार बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में लोनी कोतवाली पुलिस ने भी फायरिंग की जिसके तहत बदमाश के पैर में गोली जा लगी। गोली लगने से घायल हुआ बदमाश मौके पर गिर गया जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए 25000 के इनामी बदमाश ने बताया उसका नाम सरताज पुत्र समून निवासी 20 फुटा रोड प्रेम नगर लोनी गाजियाबाद है। सरताज ने बताया कि वह कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है जिसकी वजह से उसे पर 25000 का इनाम घोषित हुआ था।

सरताज पर दर्ज हैं कई मुकदमे
पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 25 हजार के इनामी बदमाश सरताज के ऊपर गोकशी व गैंगस्टर जैसे कई गंभीर मुकदमें दर्ज हैं। अभी कुछ दिन पहले ही लोनी कोतवाली पुलिस ने सरताज पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। तब से यह फरार चल रहा था। पुलिस ने घायल 25 हजार के नाम विद्वान सत्ता से पूछताछ शुरू कर दिए।

वारदात को अंजाम देने की फिराक में था सरताज
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए घायल बदमाश सरताज ने बताया कि वह आज इलाके में किसी वारदात को करने के फिराक में था। इससे पहले भी वह अकेले ही कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। कल गोली लगने से पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश सरताज का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Exit mobile version