गाजियाबाद: बैंक्वेट हाल संचालक को अधमरा करके गाड़ी में छोड़ा, कई जगह फ्रैक्चर, आईसीयू में भर्ती

गाजियाबाद। दो दिन से लापता बैंक्वेट हाल संचालक तीसरे दिन अपनी गाड़ी में लहूलुहान हालत में मिला। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है, यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। संचालक पर हमला किसने और क्यों किया और वह दो दिन तक कहां रहा, इन सवालों का पुलिस जबाव तलाशने में जुटी हुई है।

साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-3 में रहने वाले बैंक्वेट हॉल संचालक रजनीश (45) 18 नवंबर को अपनी इनोवा गाड़ी लेकर निकले और इसके बाद उनका कोई पता नहीं लगा। मोबाइल भी स्विच आफ था। परिजनों ने सभी संभावित स्थानों पर उनकी तलाश की लेकिन रजनीश कहीं नहीं मिले। परिवार वाले लगातार उनके परिचितों और रिश्तेदारों से संपर्क साध रहे थे। इसी बीच 20 नवंबर की सुबह साढ़े सात बजे परिजनों को एक परिचित शाहिद कुरैशी ने रजनीश की गाड़ी राजेंद्र नगर में खड़ी होने के बारे में बताया। परिजन मौके पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ चालक के बराबर वाली सीट के पीछे बेहोश पड़े मिले। घायल हालत में परिवार के लोग तुरंत मोहन नगर के एक अस्पताल ले गए। वहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर कौशांबी के यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया।

वजनदार चीज से हुए प्रहार
डाक्टरों के मुताबिक उनके सिर, नाक व पसलियों में फ्रैक्चर है। डॉक्टर आईसीयू में उनका उपचार कर रहे हैं। इधर, परिवार वालों ने घटनास्थल पर स्थित होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कराए तो गाड़ी से एक व्यक्ति निकलता नजर आ रहा था। कुल मिलाकर उन्हें घायल करने के बाद कोई शख्स मरा समझकर गाड़ी से लाया और छोड़कर चला गया।

जांच जारी, जल्द करेंगे वर्कआउट
एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि फुटेज में एक शख्स गाड़ी से निकलता दिखा है। उसकी तलाश कराई जा रही है। उसके पकड़े जाने या घायल के ठीक होने पर ही सही स्थिति का पता लग सकता है। मामले की जांच करवा रहे हैं। कोशिश है कि जल्द ही घटनाक्रम का वर्कआउट कर दिया जाए।

Exit mobile version