गाजियाबाद: कहासुनी में हुई मारपीट-पथराव में अधेड़ की मौत, महिला समेत चार घायल

गाजियाबाद। दो पक्षों के बीच हुई मारपीट-पथराव में अधेड़ की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हुए हैं। इनमें एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा कायम किया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंप दिया है।

घटना पिलखुवा के गांव सिखेड़ा की है। यहां रहने वाला रईसुद्दीन टेलरिंग का काम करता है, जबकि उसके बेटे सुल्तान के बच्चे चादरों की छटनी का काम करते हैं। रईसुद्दीन का चचेरा भाई रफीकुद्दीन भी यही काम करता है। रफीकुद्दीन ने सुल्तान के बच्चों को 20 चादर छ्टनी करने के लिए दी, उन्हें सही कर रफीकुद्दीन को वापस कर दिया गया। आरोप है कि 20 के स्थान पर 18 चादर वापस की गई। जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहांसनी के बाद मारपीट और फिर पथराव हुआ। जिसमें रहसूद्दीन, सुल्तान, शौकीन, रशीद और महिला जीमत घायल हो गए।

अस्पताल में तोड़ा दम
आसपास मौजूद लोगों ने बमुश्किल दोनों पक्षों को अलग किया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा। अस्पताल में इलाज के दौरान रईसउद्दीन की मौत हो गई। जबकि बाकी के घायलों का इलाज जारी है।

तीन गिरफ्तार, दो की तलाश
पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या समेत बलवा व मारपीट की धाराओं में मुकदमा लिखा हैै। पुलिस ने तीन नामजदों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी के दो आरोपियों की तलाश जारी है।

Exit mobile version