गाजियाबाद: महिला सिपाही के बाद अब पति ने चेन्नई में की आत्महत्या

गाजियाबाद। जिले के वेबसिटी थाना क्षेत्र के अर्बन होम सोसाइटी के एक फ्लैट में एक महिला कांस्टेबल शीतल ने रविवार को आत्महत्या की थी। महिला सिपाही की आत्महत्या करने के बाद अब उसके पति देवदत्त ने भी चेन्नई में आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने बताया कि महिला कांस्टेबल शीतल अपने फ्लैट में अकेली रहती थी और उसके पति देवदत्त चेन्नई के प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे। रविवार को जब देवदत्त ने शीतल को फोन किया तो उसका फोन नहीं उठा सब देवदत्त ने सिक्योरिटी इंचार्ज को फोन करके फ्लैट में जाकर देखने को कहा तो शीतल फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने शीतल के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम कराया और उसके पति को बुलाने की बात कही। तब परिजनों ने वेव सिटी थाना पुलिस को बताया कि उसके पति देवदत्त ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पति-पत्नी के आत्महत्या करने के पीछे क्या वजह है इसकी गाजियाबाद और चेन्नई पुलिस जांच कर रही है। देवदत्त चेन्नई की प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था जबकि शीतल एसीपी मंसूरी कार्यालय में तैनात थी। शीतल मूल रूप से बिजनौर की रहने वाली थी और वह 2016 में पुलिस में भर्ती हुई थी। पति-पत्नी की आत्महत्या करने के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

परिजनों ने दी देवदत्त की मौत की खबर
एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कांस्टेबल शीतल के पति की मौत की खबर उनके परिवार द्वारा मिली है। उनके पति देवदत्त की मौत की जांच चेन्नई पुलिस कर रही है। दोनों के आत्महत्या करने के पीछे क्या वजह है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। मोबाइल फोन माध्यम से जल्दी खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।

चल रही थी अनबन
सूत्रों की माने तो शीतल और उसके पति देवदत्त के बीच कुछ अनबन हुई थी। तब शीतल के साथियों ने उसके पति से दो दिन पहले ही उसकी बात कराई थी। दोनों की आत्महत्या करने के पीछे क्या वजह है यह तो किसी को भी पता नहीं है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version