टूजी-थ्रीजी या फोर जी नहीं, भाजपा तेलंगाना के लोगों की पार्टी है

File Photo

हैदराबाद। सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के जनगांव में चुनावी रैली में को संबोधित करते हुए कहा केसीआर, ओवैसी की पार्टी और कांग्रेस तीनों परिवारवादी पार्टियां हैं। ये तीनों पार्टियां टूजी, 3जी और 4जीपार्टियां है। टूजी का मतलब है दूसरी जेनरेशन, केसीआर व केटीआर का मतलब है थ्रीजी ओवैसी की पार्टी और 4जी का मतलब है कांग्रेस पार्टी, जवाहर लाला नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी।

भाजपा न 2जी है, न 3जी है और न 4जी है। भाजपा तेलंगाना के लोगों की पार्टी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा हमने तय किया है कि हमारी सरकार बनते ही हम 4प्रतिशत मुस्लिम आरक्षण हटा देंगे और इसे एससी, एसटी व ओबीसी के बीच वितरित करेंगे। ओवैसी तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। उनका (केसीआर) चुनाव चिह्न एक कार है, लेकिन केसीआर, केटीआर और कविता के पास कार का स्टीयरिंग नहीं है। यह ओवेसी के पास है।
चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले सभी को जेल जाना होगा। उनके सभी सौदे की जांच की जाएगी। अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा भारत मोदी की लीडरश‍िप में देश तेजी से आगे बढ़ा है। वहीं, नया संसद भवन बनाकर गुलामी की निशानी से भी मुक्‍ित दिलाने का काम मोदी ने किया है।

प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बयान पर भाजपा नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने कहा यह पूरी तरह से निराधार बयान है, जो प्रियंका गांधी ने दिया है। यह सच नहीं है, यह पूरी तरह से झूठ है। कांग्रेस वह पार्टी है जो सभी प्रकार की कट्टर पार्टियों, सभी प्रकार की राष्ट्र-विरोधी पार्टियों, चाहे कोई भी हो, के साथ मिल जाएगी। उन्हें सिर्फ सत्ता चाहिए। सत्ता के लिए, वे कुछ भी करेंगे।

30 नवंबर को होगा 119 सीटों पर मतदान
तेलंगाना विधानसभा की 119 सीटों पर 30 नवंबर को मतदान होगा। जि‍सके पर‍िणामों की घोषणा बाकी चार और राज्‍यों के साथ ही 3 दिसंबर को होगी। चुनाव में सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है और दिन-रात चुनावी सेवाएं कर रहे हैं। सभी दलों के नेता अपनी अपनी पार्टियों की खूबियां तो दूसरे की बुराइयां बनाकर जनता के बीच लोकप्रिय बने में जुटे हुए हैं। जानता किसका साथ देगी इस बात का तो 3 दिसंबर को ही फैसला होगा।

Exit mobile version