गाजियाबाद: व्यापारी की कार को टक्कर मारकर ट्रांसफार्मर से टकराई स्कार्पियो, एक की मौत

गाजियाबाद। होंडा सिविक और स्कार्पियो की आमने-सामने की भिड़ंत में होंडा सिविक सवार युवक की मौत हो गई। युवक नट-बोल्ट का व्यापारी था। हादसे के बाद स्कार्पियो का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंप दिया है। वहीं ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है।

वसुंधरा सेक्टर-9 में रहने वाले योगेंद्र का बेटा रक्षित (30) नट-बोल्ट का कारोबार करता था। वह नोएडा में अपनी मौसी के घर गया था। रात में रक्षित लौटते वक्त अपने मामा प्रवीण की होंडा सिविक गाड़ी लेकर घर के लिए निकला था। वसुंधरा सेक्टर-14 में अर्वाचीन स्कूल के सामने कट पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी के चालक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कारोबारी की गाड़ी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों एयरबैग खुल गए। लहूलुहान हालत में कारोबारी गाड़ी से निकलकर सड़क पर गिर पड़े जबकि स्कॉर्पियो का चालक गाड़ी को स्कूल के सामने ट्रांसफार्मर में लेकर घुस गया। उन्हें पुलिस ने लोगों की मदद से पास के निजी अस्पताल भेजा लेकिन डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखकर वैशाली के हायर सेंटर में भर्ती कर दिया। सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

गाड़ी नंबर की चल रही जांच
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि स्कार्पियो चालक के खिलाफ परिजनों की ओर से तहरीर मिली है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगा रहे हैं, इसके बाद ही यह पता लग सकेगा कि गाड़ी कौन ड्राइव कर रहा था। उसे भी पकड़ा जाएगा और विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version