गाजियाबाद: ऑटो में लिफ्ट देकर लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद। थाना अंकुर बिहार पुलिस ने ऑटो में बैठा कर लूट करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास लूटा गया बैग, 1020 रुपये व घटना में इस्तेमाल किया गया ऑटो बरामद किया है। इन बदमाशों द्वारा 16 नवंबर को लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

अंकुर विहार थाना में एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि वह खजूरी चौक दिल्ली से अपने घर विजय बिहार जाने के लिए ऑटो में बैठा था। ऑटो में पहले से ही दो लोग पीछे और दो लोग आगे बैठे हुए थे। पीछे बैठे दोनों लोगों ने उसे अपने बीच में बैठा लिया था। ऑटो सवार पीछे बैठे दोनों लोगों ने गला दबाकर मेरा बैग छीनकर लिया। बैग में कपड़े, फोन का चार्जर व 3000 रुपये थे। थाना अंकुर बिहार पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मुखिबर की सूचना पर लूट की घटना में शामिल सलीम पुत्र नाजर निवासी कुएं वाली माता मंदिर चमन विहार थाना अंकुर विहार जनपद गाजियाबाद और राहुल पुत्र पीतम निवासी मूल ग्राम मोहशीरा थाना पिसावा जनपद अलीगढ को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सलीम और राहुल के पास पुलिस ने लूटा गया बैग सामान सहित व 1020 रुपये और घटना में इस्तेमाल किया गया ऑटो बरामद कर लिया।

कई वारदातें कर चुके थे शातिर
पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश सलीम और राहुल ने बताया कि हमने कल भी एक व्यक्ति को दिल्ली से पुस्ता के लिये बैठाया था, उसके पास जो बैग था उसे हम दोनों ने छीन लिया और उसे रास्ते में ही छोड़ कर मौके से ऑटो लेकर भाग गये थे। बैग में जो पैसे थे उसमें से हमने कुछ खर्च कर लिये है। इस तरह हमने पहले भी कई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है।

पुलिस को भी नहीं लगती थी भनक
सलीम और राहुल ने लूटपाट की घटना ऑटो में इसलिए करते थे क्योंकि ऑटो में लिफ्ट देकर लूटपाट करने के बाद सवारियों को इधर-उधर छोड़कर आसानी से भाग जाते थे। भटकी हुई सवारी पुलिस को सूचना देने की जगह सही स्थान पर पहुंचने में वक्त जाया करती थी और इसका लुटेरों को फायदा मिलता।

Exit mobile version