अब तस्कर राहुल की डायरी में भी लिखा मिला एल्विश का नाम, मुश्किल बढ़ी

नोएडा। यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं। अब पुलिस के हाथ सांपों के तस्कर राहुल की एक डायरी लग गई है। पुलिस की मानें तो डायरी में कई साक्ष्य ऐसे हैं, जिनमें एल्विश समेत फाजिलपुरिया का राहुल से संपर्क को बल मिल रहा है। कुछ पार्टियों का भी इस डायरी में जिक्र है।

पुलिस के मुताबिक डायरी में यूट्यूबर के लिए रेव पार्टी में पहुंचाए गए सांप, वेनम, सपेरे, ट्रेनर का जिक्र है, जिसके हर पेज पर पार्टी की दिन आर्गनाइजर का नाम, लोकेशन, समय और पेमेंट का हिसाब किताब लिखा है। मोबाइल नंबर तक मेंशन है। अब इन नंबर की सीडीआर भी पुलिस खंगालेगी। दरअसल, डायरी और उससे मिले इनपुट के बाद ही नोएडा पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक बैठक बुलाई गई। यहां पर डायरी से जुड़े दस्तावेजों और प्वाइंट्स को रखा गया। इस केस में अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी सीनियर अधिकारियों को दी गई। डायरी से जुड़े सभी दस्तावेजों को अधिकारियों के सामने रखा गया और आगे की रणनीति यहीं तय हो गई।

पीएफए से हुई बातचीत का भी जिक्र
राहुल ही पार्टी में सांप, वेनम, ट्रेनर और सपेरों को ले जाने के लिए पेमेंट तय करता था। पीएफए और राहुल के बीच हुई बातचीत के ऑडियो में इसका जिक्र है। ऑडियो में सात सांप के लिए 31 हजार में डील हुई थी। इसका बिल भी उसने गौरव को भेजा था। इसी तरह के कई बिल की डिटेल डायरी में है।

जांच को गठित की गईं दो टीमें
पुलिस ने डायरी में मिली जानकारी को पुख्ता करने के लिए दो टीमें बनाई है। ये टीम डायरी में लिखी पार्टी लोकेशन पर जाएंगी और जांच करेंगी। वहां से साक्ष्य जुटाएंगे। जिनको कड़ी बनाकर एक केस तैयार किया जाएगा। इसी आधार पर एल्विश से पूछताछ की जाएगी। हालांकि एल्विश से पूछताछ कब होगी इसके बारे में अभी स्पष्ट नहीं है।

Exit mobile version