जहां-जहां कांग्रेस आई तबाही लाईः मोदी

File Photo

मध्यप्रदेश। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के बैतूल में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। साथ ही पीएम मोदी ने बैतूल की पांच विधानसभाओं के उम्मीदवारों के लिए वोट भी मांगे। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये चुनाव है मध्य प्रदेश के विकास को डबल रफ्तार देने का। ये चुनाव है कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार को फिर कभी मध्य प्रदेश की तिजोरी पर हाथ न लगाने देने का।

कांग्रेस का पंजा छीनना जानता है, लूटना जानता है। आपका तो अनुभव है जहां जहां कांग्रेस आई, तबाही लाई। कांग्रेस जो वादा करती है, वो कभी पूरा नहीं करती है। पिछली बार कर्ज़ माफी का वादा सरकार बनने के 1.5 साल बाद तक भी पूरा नहीं कर पाए। लूटने में ही पड़े रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि आपको यह याद रखना है कि कांग्रेस वो पार्टी है जो निवेशकों को भगाती है। कांग्रेस वो पार्टी है, जो हजारो करोड़ों का भ्रष्टाचार करती है। कांग्रेस वो पार्टी है जो सिर्फ एक परिवार के लिए काम करती है, उसे आपके परिवार से कोई मतलब नहीं है। आज इस देश में आप देख लीजिए, जहां-जहां कांग्रेस आई तबाही लाई।

कांग्रेस के पास विरोध, निराशा नकारात्मकता
मध्यप्रदेश के शाजापुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस के पास आपको देने के लिए सिर्फ और सिर्फ विरोध है, निराशा है, नकारात्मकता है। कांग्रेस शुरूआत से ही तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, दंगे-फसाद, भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित करती है। कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही नीयत है। आप राजस्थान में देखिए, छत्तीसगढ़ में देखिए, वहां कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार की क्या स्थिति है। अब वो डरने लगे हैं कि कहीं लॉकर न खुल जाए। उनको चिंता है कि मोदी को लॉकर का कैसे पता है। लॉकर खुल रहे हैं और नोटों के ढ़ेर निकल रहे हैं। सोना निकल रहा है, सोना। और ये आलू वाला सोना नहीं है।

हमने जो कहा है उसका पालन किया
मध्य प्रदेश के जावरा (रतलाम) में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि चुनाव में नेता जनता के बीच खड़े होकर तरह तरह के आश्वासन देते हैं और चुनाव समाप्त होने के बाद अपने आश्वासन भूल जाते हैं। जो कहते हैं वो करते नहीं,लेकिन मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि जो कुछ भी हमने कहा है अक्षरशः उसका पालन किया है।

Exit mobile version