रेव पार्टी: रिमांड पर लिए आरोपियों ने कबूला एल्विश-फाजिलपुरिया से कनेक्शन

नोएडा। बिग बॉस विनर यूट्यूबर एल्विश यादव के रेव पार्टी आयोजित करने के मामले में गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की। जिसमे पांचों आरोपियों ने फाजिलपुरिया और एल्विश यादव के बीच संपर्क की बात कबूल कर ली है। गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से एक का नाम राहुल है।

राहुल ने बताया अब तक जितनी पार्टी हुई है उनमें सबसे ज्यादा सिंगर फाजिलपुरिया के गांव फाजिलपुर में हुई है।  पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी राहुल ने यह भी बताया कि फाजिलपुर गांव में आयोजित पार्टी में वीन और सांप लेकर फाजिलपुरिया आया था। पुलिस सूत्रों की माने तो रिमांड के दौरान पांचो आरोपियों का पुलिस एल्विश यादव से आमना सामना कर सकती है। हालांकि एल्विश यादव बीमार होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है। सूत्रों की माने तो पुलिस पांचों आरोपियों को जिस जगह पर पार्टी हुई वहां भी लेकर जा सकती है। सूत्रों की माने तो फाजिलपुरिया के मैनेजर को हिरासत में लेने की चर्चा भी शुरू हो गई। चर्चा है की मैनेजर को नोएडा पुलिस ने गुरुग्राम से हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिए।

एल्विस ने पोस्ट किया नया ब्लॉग
नया ब्लॉक पोस्ट करते हुए एलविश यादव ने कहा सत्यमेव जयते। खांसी और थोड़ा बुखार है मौसम बदल रहा है तुम भी अपना ध्यान रखो भाई और आज कितने दिनों बाद मर्सिडीज़ चला रहा हूं। सूटिंग के बाद अब घर पहुंचा तो उल्टा सीधा मामला सर पर चढ़ गया टाइम ही नहीं मिल पा रहा है। ऑफिस जाऊंगा वहां मीटिंग करने के बाद घर जाऊंगा।

एल्विस की बीमारी की भी होगी जांच
पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि एलविश यादव की बीमारी की भी जांच होगी कि वह बहाना बना रहा है, या हकीकत में बीमार है। क्योंकि एलविश यादव ने इस दौरान एक ब्लॉक भी अपलोड किया है। पुलिस की जांच में ही स्पष्ट हो पाएगा कि एलविश यादव हकीकत में बीमार था या बहाना बना रहा था। अगर पुलिस की जांच में एलविश यादव ने बहाना बनाया होगा तो उसकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

Exit mobile version