रेव पार्टी: पांच आरोपी 54 घंटे की पुलिस रिमांड पर, एल्विस से होगा सामना

नोएडा। रेव पार्टी में सांपो का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में बिग बॉस विनर यूट्यूबर एल्विस यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सांपों की तस्करी के मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विस के पांच साथियों को कोर्ट से परमिशन के बाद 54 घंटे की रिमांड पर ले लिया है।

कल एल्विस यादव को जब पूछताछ के लिए बुलाया गया था। तब उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद यूट्यूबर एल्विस यादव को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने डेंगू मलेरिया और सीबीसी की जांच के लिए बोला है। इससे पहले नोएडा पुलिस ने एल्विस यादव को नोटिस भेज कर अपने बयान दर्ज करा कर पुलिस का सहयोग करने की बात कही थी। पूरे मामले में नोएडा के ज्वाइंट सीपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि एल्विस यादव से जब सांपों को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने फाजिलपुरिया नाम के सिंगर पर सांपो का अरेंजमेंट करने का आरोप लगाया। एलविश यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपी को झूठा बताते हुए पुलिस का सहयोग करने की भी बात कही। इसके बाद अचानक एल्विस यादव की तबीयत बिगड़ी इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। एलविश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नॉट एलाऊ रहने का भी मैसेज लिखा है।

रिमांड के दौरान कराया जाएगा सामना
रिमांड पर लिए गए पांच लोगों से पुलिस एलविश यादव का आमना सामना कर सकती है। ताकि यह स्पष्ट हो पाए कि आरोपी कौन है। दरअसल इन पांचों आरोपियों को पुलिस ने 3 नवंबर को गिरफ्तार किया था। जिनके पास से नौ सांप भी मिले थे। एलविश यादव और इन पांचो आरोपियों का आमने-सामना होने के बाद कई सवालों से पर्दा उठ जाएगा।

सिंगर फाजिलपुरिया से भी होगी पूछताछ
एलविश यादव से पूछताछ में पुलिस के सामने सिंगर फाजिलपुरिया का नाम भी आया है। पुलिस के अधिकारियों की माने तो सिंगर फाजिलपुरिया से भी पुलिस जल्द पूछताछ कर सकती है। एलविश यादव ने पूछताछ के दौरान फाजिलपुरिया पर सांपों का अरेंजमेंट करने की बात कही थी।

Exit mobile version