युवती से छेड़छाड़, भाई को बाइक गिराकर पीटा, भीड़ ने मनचलों को धुना

गाजियाबाद। भाई के संग जॉब से लौट रही युवती से दो बाइकों पर सवार मनचलों ने छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं युवती के भाई की बाइक भी गिरा दी। विरोध पर उसके साथ मारपीट भी की गई। मामले की जानकारी पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं आरोपियों के खिलाफ युवती की ओर से एफआइआर दर्ज की गई है।

पूरा मामला थाना विजयनगर क्षेत्र में सोमवार शाम का शाम का है। एक युवती युवती प्राइवेट कंपनी में सेल्स मैनेजर है। वह अपने भाई के साथ बाइक से लौट रही थी। उसका भाई भी उसी कंपनी में सेल्स मैनेजर है। इसी दौरान रास्ते में उसके साथ अभद्रता की गई। पहले तो मनचलों को इग्नोर करके आगे बढ़ाना चाहा तो आरोपियों ने उनकी बाइक के आगे बाइक लगा दी। उनकी बाइक को लात मार के गिरा दिया। इसका जब विरोध किया तो लड़की को थप्पड़ मारा और उसके भाई के साथ मारपीट की। इस पूरे मामले का 25 सेकंड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद वहां भीड़ इकट्ठी हो गई। युवती के मुताबिक लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया, बाकी मौके से फरार हो गए।

भीड़ ने पकड़ा एक मनचला
यह घटनाक्रम देख राहगीरों की भीड़ मौके पर पहुंच गई और माजरा पता लगते ही मनचलों की धुनाई शुरू कर दी। इस दौरान तीन मनचले तो छूटकर वहां से भाग निकले, जबकि एक को भीड़ घेरे रही। बाद में उसे पुलिस को सौंपा गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम बादल बताया है।

बाकी मनचलों की तलाश में पुलिस
एसीपी निमिश पाटिल ने बताया कि युवती के मुताबिक दो बाइक पर चार मनचलों ने उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया था। युवती का कहना है कि सभी आरोपी नशे में लग रहे थे। लड़की जब थाने पर पहुंची तो उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। एक आरोपी बादल को हिरासत में ले लिया है। वहीं बाकियों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version