मकान मालिक की बिल्ली से किराएदार ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून से मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक मालकिन ने अपनी पालतू बिल्ली के साथ किराएदार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल उत्तराखंड के देहरादून के गढ़ी कैंट नागेश्वर मंदिर के पास बिहार का युवक पवन एक महिला के घर में किराए पर रहता है। महिला का आरोप है पवन के अलावा तीन और किराएदार भी रहते हैं। महिला ने अपने घर में एक बिल्ली पाल रखी थी जिसे खिलाने के बहाने पवन अपने कमरे में ले जाता था। एक दिन जब महिला अपनी बिल्ली को तलाश में पवन के कमरे तक पहुंची तो पवन बिल्ली के साथ गंदा काम करते हुए पकड़ा गया। इसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत कर पवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी युवक पवन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं गंभीर हालत में बिल्ली को इलाज के लिए पशु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का आरोप है कि बिल्ली के प्राइवेट पार्ट में सूजन थी और बहुत खून भी निकल रहा था। बिल्ली के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

आरोपी से चल रही पूछताछ
कोतवाल संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि आरोपी युवक खिलाफ कुकर्म और पशु क्रूरता की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मकान मालकिन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बिल्ली का मेडिकल भी करवाया गया है। फिलहाल बिल्ली का इलाज पशु अस्पताल में चल रहा है। पुलिस आरोपी और मकान मालिक से भी गंभीरता से पूछताछ कर रही है ताकि केस में सही से कार्रवाई की जा सके।

बरेली में भी हुआ था घोड़ी से दुष्कर्म
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीते दिनों एक घोड़ी से दुष्कर्म करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने हाफिजगंज थाने में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। घोड़ी के साथ दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला भी देशभर में चर्चा का विषय बना रहा। इससे पहले भी समझ में फीमेल डॉग, बकरी जैसे जानवरों से दुष्कर्म के मामले सामने आ चुके हैं।

Exit mobile version