कोचिंग टीचर के देवर ने छात्रा से किया रेप

गाजियाबाद। कोचिंग जाने वाली छात्रा से उसकी टीचर के देवर ने रेप कर दिया। वारदात दो महीने पहले की है लेकिन पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को एक दिन पूर्व दी। परिजनों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी, इसके आधार पर पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

दरअसल लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में ट्यूशन टीचर के देवर ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। दो महीने बाद इसकी बात की जानकारी नाबालिग के परिजनों को लगी। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। बॉर्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में 15 वर्षीय नाबालिग परिवार के साथ रहती है। नाबालिग पड़ोस में रहने वाली एक महिला के घर ट्यूशन पढ़ने जाती है। करीब दो माह पहले ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला के देवर ने मौका पाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

पहले खामोशी साधे रहे पीड़िता
परिजनों ने बताया कि दो महीने तक पीड़िता ने इस घटना की जानकारी उन्हें नहीं दी। हालांकि पिछले कुछ दिन से वह कोचिंग जाने के नाम पर उदास हो जाती थी। शुरूआत में तो परिजनों को लगा कि पढ़ाई में मन न लगने के कारण ऐसा होना स्वाभाविक है लेकिन लगातार ऐसा होते देख परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने पूरा माजरा बताया। यह भी कहा कि अब भी वह कोचिंग जाती है तो आरोपी उसे अश्लील इशारे करता है और बार-बार किसी न किसी बहाने टच करना चाहता है।

मुकदमा दर्ज, जारी है जांच
एसीपी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ रेप व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है। उसका बयान दर्ज किया गया है। अब पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। वहीं आरोपी की भी तलाश जारी है। कोशिश है कि जल्द ही उसे पकड़ लिया जाए।

Exit mobile version