शराब पीकर दोस्त के सिर में ईंट मारकर हत्या

गाजियाबाद। कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर 3 में एक युवक ने सफाई कर्मी के सिर में ईंट मार दी। हमले में घायल सफाई कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल शराब पीने के दौरान राजू नाम के युवक ने सफाई कर्मी दीपक उर्फ दीपू के शहर में ईंट व डंडे से हमला कर दिया। जिसमें दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजू को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि दीपक उर्फ दीपू सीतापुर के थाना मछरहेटा गांव का रहने वाला है। वह मानपुर में रहकर वैशाली सेक्टर 3 के अर्थ थापर सोसाइटी में साफ सफाई का काम करता है। दीपक की दोस्ती रिक्शा चलाने वाले राजू से हो गई। दोनों साथ में शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि राजू ने दीपक के सिर में पहले ईंट मारी और उसे डंडों से पीट कर घायल कर दिया। दीपक को घायल अवस्था में छोड़कर राजू फरार हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

नशे में हुआ घटनाक्रम
गैर इरादतन हत्या के मामले में राजू नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया गया। यह दोनों दोस्त थे और आपस में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। इसके बाद राजू ने दीपक की हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से दंड और ईंट भी बरामद की है।

Exit mobile version