महिला शिक्षक की कार लूटने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाजियाबाद। लोनी कोतवाली इलाके में 26 अक्तूबर को महिला अध्यापक से हुई कार लूट की घटना में शामिल एक बदमाश को पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है। पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा कारतूस और एक बाइक भी बरामद की है।

लोनी पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि महिला अध्यापक से हुई कार लूट में शामिल एक बदमाश बाइक द्वारा सिंगरानी की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लोनी कोतवाली पुलिस ने चेकिंग की तो बाइक सवार बदमाश पुलिस को देखकर जंगल की ओर भागने लगा। इतना ही नहीं बदमाश दीपांशु ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद लोनी कोतवाली पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाश दीपांशु के दोनों पैरों में गोली लग गई। गोली लगने से घायल बदमाश दीपांशु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ को लेकर एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि यह बदमाश महिला अध्यापक से हुई कार लूट की घटना में शामिल था। जिसे मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी है। घायल बदमाश का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

फरार दो बदमाशों को तलाशने में जुटी पुलिस
महिला अध्यापक से हुई कार लूट में शामिल दो अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश दीपांशु से दोनों बदमाशों के बारे में पूछताछ कर रही है ताकि शिक्षिका की लूटी गई कार को बरामद कर दोनों बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाए। एसीपी लोन ने बताया कि बदमाश से पूछताछ के अलावा आंटी में भी दोनों बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

26 अक्टूबर को हुई थी लूट
26 अक्तूबर को सिरौरा सलेमपुर में तैनात महिला अध्यापक अपने घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान भी सड़क पर बाइक लगाकर तीन लोगों ने कार लूट की घटना को अंजाम दिया था। तब महिला अध्यापक ने बताया कि जब वह स्कूल से लौट रही थी। इसी दौरान धीरपुर गांव के पास सड़क पर बाइक लगाकर तीन बदमाश खड़े थे। जिन्होंने उनकी होंडा अमेज कार लूट थी। कार में उनके जरूर दस्तावेज भी थे।

Exit mobile version