फ्लैट में मिला बुजुर्ग का शव, मौत की वजह स्पष्ट नहीं

गाजियाबाद। थाना कौशांबी इलाके के हिमगिरि अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रह रहे एक बुजुर्ग की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। फ्लैट से बदबू आने पर बुजुर्ग की मृत्यु की घटना सामने आई। पुलिस आशंका जाता रही है कि बुजुर्ग की मौत करीब 5 से 6 दिन पहले हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई।

हिमगिरि अपार्टमेंट में एक फ्लैट में में रह रही बुजुर्ग की पहचान 65 साल के राजन बेदी पुत्र जसवंत निवासी सूरत के रूप में हुई है। राजन बेदी की मौत की वजह क्या है यह स्पष्ट नहीं है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। स्थानीय लोगों की माने तो राजन बेदी कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से अपने फ्लैट में वापस आए थे, और यह यहां अकेले ही रह रहे थे। मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि कौशांबी थाना इलाके के हिमगिरि अपार्टमेंट के एक फ्लैट से बदबू आ रही थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना कौशांबी पुलिस ने जब देखा तो फ्लैट में 65 वर्षीय एक बुजुर्ग का शव पड़ा था। एसीपी ने बताया कि बुजुर्ग की मौत करीब 5 से 6 दिन पहले हुई थी मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। वही कौशांबी थाना इंचार्ज ने बताया पुलिस ऑफ फ्लैट में पहुंची तो उनका सामान अर्थव्यस्त घर में पड़ा था और खाने-पीने को भी कुछ नहीं था।

अपनी बहन के फ्लैट में रह रहे थे राजन
गुजरात के रहने वाले राजन बेदी अपनी बहन के फ्लैट में रह रहे थे। राजन बेदी अल्कोहलिक एडिक्ट थे और वह अपने फ्लैट होने के बावजूद भी लावारिस की तरह रहते थे। राजन बेदी कई दिनों से दिखाई नहीं दिए। फिलहाल पुलिस राजन बेदी के परिवार वालों की तलाश में है ताकि उनके शव को सौप जा सके।

Exit mobile version