डिवाइडर से टकराकर गड्ढे में गिरी कार, युवक की मौत, तीन घायल

गाजियाबाद। तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़कर गड्ढे में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। हादसाग्रस्त लोग गाजियाबाद के रहने वाले थे। मेरठ में हुए इस हादसे की खबर यहां पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन गाजियाबाद से शव लेने मेरठ रवाना हो गए हैं।

थाना खेड़ा क्षेत्र धर्मविहार का रहने वाला आर्यन उर्फ सुहेल मलिक अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार जाने निकला था। कार आर्यन उर्फ सुहेल चला रहा था। उसके दोस्त आर्यन शर्मा, दीपक रावत और एक युवती बैठी थी। दोनों दोस्त भी धर्मविहार के रहने वाले है। कार जब देहरादून हाईवे पर कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में जटोली कट के पास पहुंची तो अचानक आर्यन का स्टेयरिंग से बैलेंस हट गया। कार डिवाइडर पर चढ़ गई। कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण कार सड़क की दूसरी तरफ नाले में गिर गई। अचानक कार में बैठे युवक, युवतियों शोर मचाया।तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार सहित चारों लोगों को बाहर निकाला।

अस्पताल में किया मृत घोशित
सभी को अस्पताल ले जाया गया, यहां कार चला रहे आर्यन को डाक्टर ने मृत घोशित कर दिया। बताया जाता है कि आर्यन ही गाड़ी का मालिक है। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं घायल युवती कौन है, इसकी पहचान नहीं हो सकी है। वह बेहोशी की हालत में है।

सड़क के दूसरी साइड जाकर गिरी कार
कंकरखेड़ा थाने की हाईवे चौकी प्रभारी मुनेश कुमार ने बताया कि अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर पर चढ़ने के बाद दूसरी साइड गड्ढे में पलट गई थी। जिसमें एक युवक की मौत हुई है। घायलों को पीएल शर्मा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Exit mobile version