युवती पर नुकीले हथियार से हमला, मौके से भागा आरोपी

गाजियाबाद। आफिस से घर लौट रही युवती पर एक युवक ने नुकीले हथियार से प्रहार कर उसे घायल कर दिया। हमले में घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। घटनाक्रम की वीडियो भी सामने आई है।

पूरा मामला थाना मधुबन क्षेत्र का है। यहां एक युवती 2 नवंबर की रात नौ बजे ऑफिस से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान पहले एक युवक उसके साथ सड़क पर पैदल चलता है, उसके बाद उस पर किसी नुकीली चीज से गर्दन पर वार करके फरार हो जाता है। इसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई तो हड़कंप मच गया। युवती ने पुलिस को बताया कि जब वह दफ्तर से वापस लौट रही थी। तभी एक युवक उसके साथ पैदल चल रहा था और अचानक से उसने नुकीली चीज से उस पर हमला कर दिया। युवती ने जब चिल्लाया और बचने के लिए कोशिश की तो उस युवक ने जान से मारने की धमकी दी और अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। युवती ने इस मामले में थाना मधुबन बापूधाम में तहरीर दी है। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है।

हमलावर पकड़कर मिलेगी वजह
पुलिस का कहना है कि युवती पर हमला क्यों किया गया, यह वह नहीं बता पा रही है। हालांकि हमलावर को जल्द पकड़ने की कोशिश जारी है। उसके पकड़े जाने के बाद ही स्पश्ट होगा कि आखिरकार युवती पर हमला क्यों किया। क्या ऐसी वजह थी कि युवक उसे नुकसान पहुंचाना चाहता था।

मुकदमा दर्ज, तलाश जारी
कविनगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव के मुताबिक युवती की तहरीर पर आईपीसी की धारा 352, 504 और 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। युवती गुलधर की रहने वाली है और प्राइवेट जॉब करती है। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।

Exit mobile version