युवती का हाथ पकड़कर बोला दबंग, क्यों नहीं रखा मेरे नाम का व्रत, मुकदमा

गाजियाबाद। करवाचौथ के पर्व पर मां व बहन के साथ छत पर चांद देखने पहुंची युवती को पड़ोसी ने हाथ पकड़कर अपनी छत पर खींचना चाहा। दबंग पड़ोसी ने यह भी कहा कि इस बार युवती ने उसके नाम का करवाचौथ पर व्रत क्यों नहीं रखा। परिजनों के शोर मचाने पर आरोपीगण वहां से भाग निकले। वहीं मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। पुलिस नामजदों को तलाश रही है।

युवती ने बताया कि करवाचौथ पर उनकी मां ने व्रत रखा था। वह अपनी बहन के साथ छत पर चांद को देखने के लिए गई थीं तभी पड़ोसी हर्ष अपने एक साथी के साथ छत पर आया और टिप्पणी करने लगा। युवती से कहा कि उसने करवाचौथ पर उसके नाम का व्रत क्यों नहीं रखा। इतना ही नही, उसने हाथ पकड़कर युवती को अपनी छत पर खींचने की कोशिश की। युवती की मां, पिता व बहन ने उसको शोर मचाकर बचाया। मामले में युवती के पिता ने हर्ष, चीनू समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पिता ने बताया कि हर्ष चोरी, छेड़खानी के कई मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। लगातार वह इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता रहा है।

शोर मचाने पर भागे आरोपी
परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवती को चारों आरोपी जबरन अपनी छत पर खींच रहे थे। अंधेरे का फायदा उठाकर उसके साथ अनहोनी भी कर सकते थे। वो तो छोटी बहन ने उसे ले जाते हुए देखा तो शोर मचाया, इसके बाद मां ने भी शोर मचाते हुए परिवार के अन्य सदस्य बुला लिए तो आरोपियों की हिम्मत टूट गई। वरना उस दिन बिटिया के साथ अनहोनी हो जाती।

जल्द होगी नामजदों की गिरफ्तारी
एसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि तहरीर के आधार पर घटना का मुकदमा लिखा गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। किसी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है। युवती का बयान भी दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version