सोसाइटी के 9वीं फ्लोर पर लगी भीषण आग, दमकल पहुंची

गाजियाबाद। शुक्रवार सुबह पंचशील सोसाइटी के 9वीं फ्लोर पर भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू करने में जुटे हुए हैं। भीषण आग में फिलहाल कोई भी हताहत नहीं हुआ है। हालांकि आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान सोसाइटी को हुआ है।

जिले के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की पंचशील सोसाइटी के 9वीं फ्लोर की बालकोनी से आग की तेज लपटें उठती हुई दिखाई दीं। इसके बाद सोसायटी में अफरा तफरी का माहौल हो गया। सोसायटी में लगे आग बुझाने के उपकरणों का लोगों ने इस्तेमाल किया,लेकिन वह काम नहीं आए और आग और बढ़ती चली गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आज पर काबू पा लिया है। थोड़ी बहुत कहीं आग रह गई है तो उसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। सोसाइटी के 9वीं फ्लोर की बालकोनी आग लगने के कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हुए हैं। फायर ब्रिगेड की टीम या तलाश कर रही है कि आज शॉर्ट सर्किट से लगी है या कोई और वजह है। आग पर समय रहते काबू पा लेने सोसायटी के ऊपर से एक बड़ा खतरा टल गया है। फायर ब्रिगेड अगर देर से मौके पर पहुंचती तो शायद बड़ा हादसा हो सकता था।

लाखों का नुकसान होने की आशंका
पंचशील सोसाइटी के 9वीं फ्लोर की बालकानी में भीषण आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि की आज से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। स्थानीय लोगों ने बताया कि फ्लैट में रह रहे एक युवक ने दौड़कर अपनी जान बचाई। फिलहाल वह युवक पूरी तरह से ठीक है। आग लगने से हुई क्षति का आकलन करने के लिए टीम जुटी हुई है।

अपार्टमेंट से निकलकर बाहर आ गए लोग
सोसाइटी के 9वीं फ्लोर की बालकोनी में आग की लपटों को देखकर सोसायटी के अपार्टमेंट रहने वाले लोग सड़क पर आ गए। आग लगने की घटनाओं में अक्सर देखने को मिलता है कि सोसायटी के अपार्टमेंट में रहने वाले लोग लापरवाही की वजह से अक्सर फंस जाते हैं, लेकिन यहां लोगों ने जागरूकता दिखाते हुए सोसायटी को छोड़ सड़क पर आ गए। हालात समान होने के बाद सभी लोग अपने-अपने अपार्टमेंट पहुंच गए। सुबह-सुबह लगी आग से पूरे इलाके में हड़कंभ मच गया।

Exit mobile version