दिव्यांग ने सड़क पर लहराई तलवार पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि एक दिव्यांग बीच सड़क पर व्हीलचेयर पर बैठकर तलवार से प्रदर्शन कर रहा है। पूरी घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल किया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला गाजियाबाद जिले के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन इलाके का है। यहां अमित चौधरी नाम का एक दिव्यांग का कुछ लोगों से विवाद हो गया था। जिसके बाद दिव्यांग अपने घर से तलवार निकाल लाया और बीच सड़क पर लोगों को काटकर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं दिव्यांग दूसरे पक्ष के लोगों को गालियां भी दे रहा। पुलिस ने दिव्यांग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वायरल वीडियो में एक तरफ दिव्यांग कुछ लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ एक व्यक्ति उसे समझाने का प्रयास कर रहा है। जिसकी आवाज साफ वीडियो में सुनाई दे रही है, लेकिन इसके बाद भी दिव्यांग बीच सड़क पर तलवार लहरा कर कानून व्यवस्था को ललकार रहा है।

दिव्यांग पर होगी सख्त कार्रवाई
दिव्यांग द्वारा सड़क पर तलवार लहराने की वीडियो वायरल होने के बाद एसीपी सूर्यबली का बयान सामने आया है। एसीपी नहीं बताया तलवार लहराने वाले दिव्यांग व्यक्ति की पहचान अमित चौधरी नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है। अमित चौधरी शालीमार गार्डन एक्सटेंशन में ही रहता है। पुलिस की पूछताछ में अमित चौधरी ने बताया कि समिति के कुछ लोगों से विवाद हो गया था इसके बाद उसने तलवार लहराई। फिलहाल अमित चौधरी पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

थप्पड़ मारने पर बौखलाया था दिव्यांग
दिव्यांग अमित चौधरी ने सोसाइटी के कुछ लोगों पर बेवजह उसे थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। थप्पड़ मारने के बाद उन लोगों ने उसे लोगों ने बदसलूकी की जिससे गुस्सा कर उसने घर से तलवार निकाली। अमित का आरोप है कि सोसाइटी के लोग अक्सर उसे बदतमीजी करते हैं। उसने परेशान होकर तलवार निकाली थी।

Exit mobile version