युवती का मोबाइल नंबर नहीं दिया तो मनचलों ने मासूम को बांधकर पीटा

लखनऊ। छात्रा को परेशान करने वाले मनचलों ने उसका मोबाइल नंबर पता करने के लिए महज आठ साल के बच्चे को पीटकर अधमरा कर दिया। मासूम की खता महज इतनी थी कि वो इस छात्रा के किराएदार का बेटा है और उसने छात्रा का नंबर मनचलों को लाकर नहीं दिया था। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पूरा मामला जानकीपुरम इलाके का है। छात्रा के भाई के मुताबिक ग्रेजुएशन में पढ़ने वाली बहन को जानकीपुर एच ब्लाक में रहने वाले 3 लड़के परेशान कर रहे हैं। स्कूल या कहीं भी आते-जाते रास्ते में अभद्र कमेंट करते हैं। उसका रास्ता रोककर मोबाइल नंबर मांगते। लेकिन उनकी बहन नजरअंदाज कर रही थी। पिछले दिनों आरोपियों ने मोबाइल नंबर पाने के लिए लड़की के घर में किराये पर रहने वाले परिवार के 8 साल के बेटे को रास्ते में रोक लिया। उसको भी डरा-धमकाकर बहन के बारे में जानकारी मांगने लगे।

फिर बंधक बनाकर पीटा
बच्चे ने दहशत के चलते, जिस जगह लड़के खड़े होते थे, उधर से जाना छोड़ दिया। तो बच्चे को लड़कों ने पार्क में पकड़ लिया। चेन से बांधकर पीटा। परिजनों को जानकारी होने पर आरोपी लड़के के घर पहुंचे। आरोप है कि शिकायत सुनने की जगह, उन लोगों ने हमला कर दिया। पीड़िता के भाई के दोस्त का सिर फोड़ दिया। इस मामले में गुडंबा पुलिस तक शिकायत पहुंचाई गई। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी को पकड़कर छोड़ा
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि घटना के वक्त ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके से हर्षित को पकड़ कर साथ ले गई। मां की तहरीर पर एफआईआर हर्षित और उसके दो दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, लेकिन फिर उसको छोड़ दिया। गुडंबा पुलिस का मानना है कि वह इंटर में पढ़ने वाले हैं और नाबालिग भी लग रहा है। उसके विषय में जानकारी की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version