फाइनेंस बैंक में लगी आग,जरूरी दस्तावेज जले

गाजियाबाद: शनिवार को जिले की स्मॉल फाइनेंस बैंक में भीषण आग लग गई। आग लगने से बैंक में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। आग से कोई भी जनहानि नहीं हुई है। हालांकि बैंक में रखे कुछ जरूरी कागज जलकर राख हो गए हैं।

जिले के कवि नगर थाना क्षेत्र के आरडीसी राजनगर स्थित परम प्लाजा में चौथी मंजिल पर स्मॉल फाइनेंस बैंक है। रोजाना की तरह बैंक आज भी खुली, लेकिन अचानक किसी तरह बैंक में आग लग गई। बैंक में आग लगने से बिल्डिंग में अफरा तफरी का माहौल हो गया और लोग अपने-अपने बचाव को इधर-उधर भागने लगे। स्मॉल फाइनेंस बैंक में आग लगने की सूचना पुलिस ने फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची पुलिस फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आज पर काबू पाया। लेकिन तब तक बैंक में रखी फाइल आग में जलकर राख हो गई थी।

चार गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, नहीं हुई हानि

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि परम प्लाजा में स्मॉल फाइनेंस बैंक के ऑफिस में आग की सूचना मिली। दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग को पूरी तरह बुझा दिया गया है। कोई जनहानि नहीं हुई है। चौथी मंजिल में बैंक आग लगने से धुआं घूंट गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने शीशे तोड़कर धुएं को बाहर निकाल। तब जाकर बिल्डिंग की अन्य ऑफिस में काम सुचारू हुआ। फायर ब्रिगेड की कर्मचारियों ने बताया कि आग लगने से कितना नुकसान हुआ है। इसका आकलन भी अभी नहीं हो पाया है।

Exit mobile version