युवती से दुष्कर्म तो रुपए का लालच देकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास

गाजियाबाद: जिले महिलाओं के साथ हो रही अत्याचार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं। दो युवकों ने एक युवती को कमरे में बंद कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जबकि दूसरी घटना में महिला को घर में अकेला देखकर युवक ने उसे दबोच लिया और उसे गलत काम करने के लिए रुपए देने का प्रलोभन दिया। पुलिस ने दोनों मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पहला मामला गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवती अपने परिवार के ही दूसरे घर पर जा रही थी। इसी दौरान दानिश और अमन नाम के दो युवकों ने युवती को रास्ते में रोक लिया और अपने घर ले गए। जहां दानिश ने युवती के साथ दुष्कर्म किया जबकि अमन नाम के युवक ने दानिश की मदद की। काफी देर तक युवती अपने परिवार वालों के घर नहीं पहुंची तब युवती की मां ने युवती की तलाश करती जा रही थी। तभी युवती की मां ने अमन से पूछा तो वह डर कर वहां से भाग गया। इस दौरान युवती की मां को आरोपी दानिश के कमरे से आवाज सुनाई दी। जिस पर उसने गेट खुलवाया तो उनकी बेटी दानिश के घर में मिली। मां को देखते ही बेटी रोने लगी और अपनी आपबीती सुनाई। युवती के परिवार वालों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने दानिश और अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

रुपए देकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास

दूसरी घटना जिले के मोदीनगर कोतवाली इलाके के एक कॉलोनी की है। यहां एक घर में महिला को अकेला देख सरफराज नाम का युवक उसके घर में घुस गया। घर में घुसे सरफराज ने महिला को अकेला देखकर उसे दबोच लिया और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। इतना ही नहीं सरफराज ने महिला को गलत काम करने की बदले रुपए देने की भी बात कही। महिला ने शोर मचाया तब महिला का पति घर पहुंच गया। महिला के पति को देखते ही आरोपी महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। इसके बाद महिला ने मोदीनगर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस का यह भी महिलाओं के साथ अपराध करने वालों बख्शा नहीं जाएगा।

मामले में जिम्मेदार जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

मामले में एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है युवती का मेडिकल कराया जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरी घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। जल्दी दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं मोदीनगर कोतवाली पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है

Exit mobile version