डिप्टी सीएम ने सोशल मीडिया पर बदला नाम, लिखा सर्वेंट ब्रजेश पाठक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बीच हुई जुबानी जंग के बीच डिप्टी सीएम ने अपने एक्स एकाउंट का नाम बदल लिया है। इसके तहत अब उनके एकाउंट का नाम सर्वेंट ब्रजेश पाठक हो गया है। सियासी गलियारों में उनकी इस प्रतिक्रिया की काफी चर्चा है।
अखिलेश यादव ने गुरुवार को लखनऊ में लोहिया पार्क में मौजूदा भाजपा सरकार पर सवाल उठाए थे। इस दौरान उन्होंने ब्रजेश पाठक को सर्वेंट डिप्टी सीएम नाम से संबोधित किया था। इसकी प्रतिक्रिया में ब्रजेश पाठक ने अपने एक्स एकाउंट पर लिखा था कि अखिलेश जी का धन्यवाद। उन्होंने मुझे सर्वेंट कहा। कम से कम ये माना कि मैं जनता का नौकर हूं। पूरे दिन इस जुबानी जंग से सियासी पारा चढ़ा रहा था। जबकि अब डिप्टी सीएम ने सोशल साइट पर नाम बदल दिया। इसको लेकर एक बार फिर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हैं। हालांकि अभी पूर्व सीएम व सपा मुखिया अखिलेश की ओर से इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

 

ये बोले थे अखिलेश
अखिलेश ने कहा, सरकार कौन है? ये सर्वेंट डिप्टी सीएम का क्या हम जवाब देंगे? हम लोग सर्वेंट डिप्टी सीएम की बात का जवाब नहीं देते, क्योंकि मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। आप अभी चलिए सिविल हॉस्पिटल, चलिए लोहिया। एक भी गरीब आदमी का इलाज ठीक से हो रहा हो तो बताइए। इन्होंने सब हॉस्पिटल बर्बाद कर दिए।

चुनाव से पहले शुरू हुई जंग
मौजूदा वक्त में मध्यप्रदेश समेत देश के पांच राज्यों में चुनावी सरगर्मियां हैं। जबकि यूपी में लोकसभा चुनाव की तैयारी अंदरखाने राजनैतिक दलों ने शुरू कर दी है। जहां एक ओर चुनाव आयोग द्वारा आने वाले दिनों में मतदाता पुनरीक्षण का काम शुरू होने जा रहा है। वहीं सत्ता समेत विपक्ष ने भी दावे और वायदों की सूची बना रखी है। एक-दूसरे को घेरने की तैयारी भी चल रही है। किस सीट पर किस प्रत्याशी को उतारना है, इसका मंथन भी हो रहा है। इसी सबके बीच जुबानी जंग ने यहां का सियासी पारा चढ़ा दिया है।

Exit mobile version