पिंकी चौधरी के समर्थन में आए यति नरसिंहानंद, सीएम आवास पर दी आत्मदाह की धमकी

गाजियाबाद। हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र तोमर उर्फ पिंकी चौधरी पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई का विरोध शुरू हो गया। डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर व श्रीपंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि ने कार्रवाई की भर्त्सना की है। चेतावनी भी दी कि अगर प्रशासन ने पिंकी चौधरी पर बेवजह की धाराएं और कार्रवाई की तो सीएम दफ्तर पर आत्मदाह करेंगे। इधर, पुलिस ने पिंकी चौधरी की हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी शुरू कर दी है। पिंकी पर दर्ज मुकदमों को खंगाला जा रहा है।

नरसिंहानंद गिरि ने अपने बयान में पिंकी चौधरी को अपने धर्म के प्रति लड़ने वाला शेर बताया। उन्होंने कहा कि मैं सत्ताधारियों और पुलिस को बताना चाहता हूं कि वो अपनी गोलियां तैयार रखें। क्योंकि हम पिंकी चौधरी के साथ हैं। अपने मुकदमों के रजिस्ट्रर भी खुले रखें। पूरा पश्चिमी उत्तर प्रदेश इस्लाम के जिहादियों ने नरक बना दिया है। बहन-बेटियों से बलात्कार हो रहे हैं। पुलिस उनके मुकदमे नहीं लिखती। अपराधियों को छोड़ देती है। हिन्दुओं के लिए लड़ने वाले पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। एनकाउंटर की धमकी दे रहे हैं। उन्हें नजरबंद किया जा रहा है। ये गुंडाएक्ट केवल हिन्दुवादियों पर लगाने के लिए रह गया है, जो बहन-बेटियों के सम्मान के लिए लड़ रहे हैं।

पूरी दुनिया देखेगी तमाशा
महामंडलेश्वर ने कहा कि हमारे बच्चे मरने के लिए नहीं हैं। पिंकी पर कार्रवाई हुई तो सीएम कार्यालय पर आत्मदाह का तमाशा पूरी दुनिया देखेगी। यह सरकार हम लोगों ने अपने खून-पसीने से सींचकर बनाई है और यही सरकार हमें कुचलने की तैयारी में है। भगवान से तो सत्ताधारियों को डरना चाहिए। न हम मौत से डरते हैं न जेल जाने से।

ऐसे फंसते जा रहे पिंकी चौधरी
‘जय माता दी’ लिखे ट्रक का चालान काटने पर पिंकी चौधरी एक अक्टूबर को ट्रैफिक पुलिस से भिड़े थे। इस दौरान सीएम योगी पर भी टिप्पणी की थी। इसका वीडियो भी सामने आया था। पुलिसकर्मी की तहरीर पर पिंकी के खिलाफ मुकदमा लिखा गया। वहीं तीन अक्टूबर को पिंकी पर पुलिस ने गुंडा एक्ट लगा दिया। जबकि अब विभिन्न थानों में पिंकी के खिलाफ दर्ज मुकदमों का डाटा एकत्र किया जा रहा है।

Exit mobile version